Logo
election banner
Dog Viral Video : एक युवक कुत्ते जैसे आवाज निकलकर कुत्तों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

Dog Viral Video : सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे टैलेंटेड व्यक्ति मिल जाते हैं जो अपनी हुनर के दम पर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। एक ऐसा ही कारनामा एक युवक करता है। वह अपनी यूनिक वॉयस से कुत्ते को अपने पास बुला लेता है। इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपने मुंह से एक  अलग तरह की आवाज निकालता है, उसकी आवाज को सुनकर वहां कुत्ते इक्कठे होने लगते हैं। हैरानी की बात है कि जानवर इंसानों की भाषा कैसे समझ लेते हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर छाए एक वीडियो में युवक हूबहू कुत्ते के छोटे बच्चे जैसी आवाज निकालता है, उसके आवाज निकालते ही उस मोहल्ले के कुत्ते उसके पास इकट्ठे होना शुरू कर देते हैं। देखते ही देखते लड़के के पास मोहल्ले के कुत्तों का जमावड़ा लग जाता है। वीडियो को देखकर कोई हैरान है तो कोई इसे तकनीक बता रहा है। 

इसे भी पढ़ें : हवा में झूलती गाय, हैलीकॉप्टर से लटकाकर अस्पताल लाया गया; लोग बोले- इलाज करवाने का ये कैसा तरीका 

7 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो, क्या बोले लोग 
वीडियो को Himanshu Rajoriya नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं करीब 3 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया। लोग इस पर अपने अपने कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा...भाई कुत्तों से कोड भाषा में बात कर रहा है। एक और यूजर ने लिखा- कुत्ते तुम्हें अपना सरदार मान रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा- जिसकी मस्ती जिंदा है, उसकी हस्ती जिंदा है। 

5379487