Logo
election banner
Tiger Hunted Dog : महज 8 सेकंड में टाइगर ने कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। कुत्ते को जंगल के राजा पर भौंकने की सजा मिली। सोशल मीडिया पर 28 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है।  

Tiger Hunted Dog : टाइगर के सामने आते ही बड़े से बड़ा जानवर घुटने टेक देता है। रणथंभोर नेशनल पार्क से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। जंगल में जब टाइगर आराम से नींद बना रहा था, तब उसके पास से एक कुत्ता निकलता है। वह सीधा निकलने के बजाय उल्टा टाइगर पर भौंकने लगता है। फिर क्या था जंगल का राजा गुस्से में आ जाता है। वह अपना पंजा मारते हुए कुत्ते को दबोच लेता है। कुछ ही पल में बाघ कुत्ते को अपने मुंह में दबा लेता है और जंगल में ले जाता है। वीडियो में देखा गया कि महज 8 सेकंड में बाघ ने कुत्ते को अपना शिकार बना दिया। 

वीडियो को एक्स पर @irsankurrapria ने शेयर किया। कैप्शन में लिखा- सोते हुए बाघ को हल्के में न लें। यह वीडियो रणथंभौर के T120 टाइगर का है, जो किलिंग मशीन के नाम से भी कुख्यात है। यहां तक इसने तेंदुए, स्लॉथ बीयर और लकड़बग्घा को भी अपना शिकार बनाया है। इस क्लिप को लखन राणा ने राजस्थान के फेमस 'रणथंभौर टाइगर रिजर्व' (RTR) में फिल्माया गया है।

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं... 
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्स पर @irsankurrapria ने जब इसे पोस्ट किया तो मामला वायरल हो गया। अब तक वीडियो को 55 हजार से अधिक व्यूज और 1300 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो पर सैकड़ों की संख्या में यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने कहा कि यह पूरी तरह से योजनाबद्ध लग रहा है। सिर्फ पर्यटकों के मनोरंजन के लिए एक कुत्ते की बलि दे दी गई। जबकि कुछ ने कहा कि कुत्ते को चुपचाप अपने रास्ते निकल जाना चाहिए था। आप कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात लिख सकते हैं।

5379487