Logo
election banner
बीच रोड पर बंदरों के दो झुंड आमने-सामने आ गए। दोनों में ऐसी झड़प हो गई कि इससे आवाजाही करने वाले लोगों को परेशानी होने लगी। वीडियो थाईलैंड है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

थाईलैंड में बंदरों की तादाद इतनी अधिक हो गई है कि अब इससे वहां ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ने लगी है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें बंदरों ने सड़क पर आतंक मचा दिया। बंदरों के दो झुंड आपस में भिड़ गए। इससे सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई। वाहनों को निकलने की जगह नहीं मिली। लोग इधर-उधर से बचते हुए निकलने लगे। घटना का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोपबुरी शहर में बंदरों की दो गैंग के बीच झड़प हो रही है। एक्स पर इस वीडियो को @sighyam नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  

इसे भी पढ़ें : स्कूटी ड्राइव करते समय पैरों पर रखा लैपटॉप, VIDEO; युवक का कारनामा देख हो जाएंगे हैरान

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में थाईलैंड सरकार ने घोषणा की है कि बंदरों की नसबंदी कर उन्हें स्थानांतरित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। कहा गया कि बंदर लोगों का खाना तक चुरा लेते हैं। लोगों को परेशान करते हैं। साल 2017 में बंदरों की संख्या पर लगाम लगाने की कोशिश की गई थी, लेकिन सारी कोशिशें फेल हो गई थी.

5379487