Logo
election banner
बाइक पर लैपटॉप चलाकर काम करते हुए आपने किसी व्यक्ति को देखा है। लेकिन ऐसा हुआ है। मामले का रोचक वीडियो सामने आया है।

कोरोना काल के बाद से वर्क फ्रॉम होम का कल्चर बढ़ गया है। लोग ऑफिस से दूर घर पर रहकर ही काम करते हैं। आईटी सिटी बेंगलुरु का वीडियो सामने आया, जिसमें एक युवक स्कूटी चलाते समय लैपटॉप भी चला रहा है। 5 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। आप भी देखें इस मजेदार वीडियो को...। 

कार या बाइक चलाते समय मोबाइल का उपयोग करते हुए तो आपने कई लोगों को देखा होगा। लेकिन आज हम आपको स्कूटी चलाते समय लैपटॉप पर काम करने का अनोखा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर इस युवक पर काम का कितना प्रेशर होगा। 

एक्स पर 'पीक बेंगलुरु' नाम के अकांउट से यह वीडियो शेयर किया गया। इसके कैप्शन में लिखा-  Bengaluru is not for beginners 😂 वीडियो को एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें : पैराग्लाइडिंग करते हुए आसमान में बनाया कबाब, एडवेंचर शौकीन शख्स के कारनामे से हर कोई हैरान; देखें VIDEO

इस पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया - भाई किसी आईटी कंपनी में काम कर रहा होगा, क्योंकि हो सकता है कि उसे सप्ताह में काम करने के 70 घंटे भी कम पड़ते होंगे। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- काम के घंटे तय होने चाहिए। सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक, न कम, न ज्यादा। 

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने युवक पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस को टैग किया। 

5379487