Logo
election banner
Teacher Drink Alchohol : '...क्या करूं, जिंदगी में बहुत टेंशन है' यह बात कहते हुए सरकारी स्कूल के टीचर ने स्कूल के अंदर शराब पी ली। शिक्षक का स्कूल में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Teacher Drink Alchohol : सोशल मीडिया पर शासकीय शिक्षक का स्कूल में शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले का है।वीडियो में शिक्षक अपने व्यथा का जिक्र करते हुए शराब पी जाता है। खास बात है कि वह एक महिला शिक्षक के सामने ही शराब पीता है। वीडियो के वायरल होते ही शिक्षक पर गाज गिरी है। जिला शिक्षा अधिकारी ने उसे सस्पेंड कर दिया है।   

शराब के नशे में खो दी सुदबुध 
शराब पी रहे शिक्षक का जो व्यक्ति वीडियो बना रहा था, उससे भी शिक्षक को डर नहीं लगा। उसने बिंदास अंदाज में उस शख्स से कहा कि अच्छे से वीडियो बना लो उसमें सब दिखना चाहिए। तुम जिससे शिकायत करना चाहते हो कर दो।  

नशे में ये क्या बोल गए शिक्षक 
वायरल वीडियो में वीडियो बनाने वाला शिक्षक से कहता है कि महिला हेड मास्टर के सामने शराब पीना ठीक नहीं है, तो टीचर ने कहा- मैं घर में पीता हूं, आज गलती से शराब पीकर आ गया। स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है, पर क्या करूं जिंदगी में टेंशन है। हालांकि शिक्षक के शराब पीने पर कोई आपत्ति नहीं जताता नजर आता। वहीं जब वीडियो बनाने वाला व्यक्ति महिला हेड मास्टर से पूछता है कि ये रोज इसी तरह शराब पीकर आते हैं, तो वह कहती हैं कि रोज शराब पीकर नहीं आते। हालांकि उन्होंने सख्त कार्रवाई की बात कही। आगे आप वीडियो में देखिए।

X पर @govindprataps12 नाम की आईडी से किए गए पोस्ट में लिखा है कि जीवन में बहुत टेंशन चल रही है... ये कहते हुए सरकारी स्कूल के टीचर ने शराब का एक पैग गटक लिया। छत्तीसगढ़। गुरुवार, 29 फरवरी को पोस्ट किए गए इस क्लिप को अबतक 2300 से अधिक लोग देख चुके है। वहीं, अस्सी से अधिक लाइक मिल चुके हैं। लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जैसे एक शख्स ने लिखा - बहुत थकान महसूस कर रहे होंगे। वहीं एक ने मौज में लिखा- इसीलिए कहता हूं लिटिल-लिटिल पैग ऑफिस में ही लगाया कीजिए!

5379487