Logo
election banner
Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का इन दिनों एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा के साथ कथित तौर पर मारपीट का दावा किया जा रहा है।

Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का इन दिनों एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा के साथ कथित तौर पर मारपीट का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो में सीमा हैदर अपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती नजर आ रही है। यह वीडियो सचिन और सीमा के बीच हुई मारपीट के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल है। 

जब से सीमा हैदर भारत आई हैं तब से कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। अब नए वीडियो में सीमा के साथ मारपीट के बाद शरीर पर कई जख्म के निशान दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने इस वीडियो को फेक बताया है। उनका कहना है कि यह वीडियो फर्जी है। जो पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) द्वारा बनाया गया है। यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर वायरल हुआ है। यह बिल्कुल गलत वीडियो है। वहीं, इस वायरल वीडियो पर सीमा हैदर ने स्थानीय पुलिस को बताया की उनके साथ कोई मारपीट नहीं हुई, वायरल वीडियो फेक है। 

बता दें, पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर बीते साल ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा से PUBG गेम के जरिए जान पहचान हुई थी। उसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। यह दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। इसके बाद सीमा हैदर और सचिन मीणा ने पड़ोसी देश नेपाल के एक होटल में मुलाकात की और वहां पर कई दिन साथ रहे। उसके बाद सीमा पाकिस्तान लौट गई और सचिन मीणा वापस अपने घर रबूपुरा आ गया।  

मगर एक बार फिर सीमा हैदर अपने 3 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में अवैध रूप से प्रवेश कर ग्रेटर नोएडा आ गई और रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पहुंच गई। पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोर्ट से तीनों ने जमानत दे दी। जमानत लेने के बाद रबूपुरा ग्रेटर नोएडा में रह रहे हैं। 
 

5379487