Logo
election banner
Couple viral video: 70 साल की उम्र में अंकल के साथ एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड है, जिसके साथ वह घूमकर रोमांस कर रहे हैं।  

Couple viral video: कहते हैं ना प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। सोशल मीडिया पर यह कहावत सच साबित होती दिखी। एक बुजुर्ग अंकल के साथ बेहद हॉट गर्लफ्रेंड दिखी। यह कपल बिच पर रोमांस कर रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो को देखने के बाद युवा लड़के-लड़की उम्रदराज अंकल को लताड़ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक 70 साल का बुजुर्ग अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा है। सोशल मीडिया पर यह शख्स काफी फेमस है और इनके 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स हैं। इंस्टाग्राम पर इसके 3 लाख से ज्याद फॉलोअर्स भी हैं। वीडियो को @dharambirisback नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया। इस अकाउंट पर कई ऐसे रोमांटिक वीडियो मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। पोस्ट पर हाजरों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।  

वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने बुजुर्ग पर अपनी भड़ास निकाली। एक यूजर ने लिखा- पेंशन लेने की उम्र में,,,, ये तो हम लोगों को टेंशन दे रहा है😂😜। एक और यूजर ने कमेंट किया- इसको प्यार कहते हैं तो हम फिर क्या करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- हम मर जाएंगे सच में देख-देखकर। एक दूसरे यूजर ने लिखा-एक तो इनकम ऊपर से इनके दिन कम। 

5379487