Logo
election banner
Momos Shopkeeper Job Offer: मोमोज की दुकान पर एक पर्ची लिखी मिली, जिसमें नौकरी दी जा रही है। जिसकी सैलरी सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

Momos Shopkeeper Job Offer: पढ़ाई पूरी करने के बाद हर किसी का सपना होता है कि उसे अच्छी सैलरी वाली नौकरी मिल जाए। कुछ लोगों को लाखों रुपयों का सैलरी पैकेज मिल जाता है  जबकि कई लोग कम तन्ख्वाह पर काम करते हैं। सोशल मीडिया पर मोमोज वाले एक ऐसी जॉब ऑफर की, जिसकी सैलरी जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यह विज्ञापन एक मोमो शॉप के बाहर चिपकाया गया है। बताया गया है कि दुकानदार को एक हेल्पर की जरूरत है। विज्ञापन में लिखा गया है- एक हेल्पर व कारीगर की आवश्यकता है। वेतन 25000 रुपए। वेतन को पढ़कर यह विज्ञापन जमकर वायरल हो रहा है। 

एक्स पर Amrita Singh @puttuboy25 अकाउंट से यह पोस्ट शेयर की गई। जिस पर कैप्शन लिखा- लानत है! यह लोकल मोमो की दुकान भारत के कई कॉलेज से बेहतर पैकेज दे रहा है। यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे अब तक 88 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

इस पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए। वहीं, कई यूजर्स मजे लेते नजर आए हैं। एक शख्स ने लिखा है- मैं तो अभी अप्लाई कर रहा हूं। दूसरे ने लिखा है- मेरे एरिया का प्लंबर भी कहता है कि वो 50 हजार तक कमा लेता है। तीसरे ने लिखा है- साथ में हर दिन मोमोज भी फ्री में खाने को मिलेगा

5379487