Logo
election banner
Kendall Jenner bartending Viral Video: अमेरिका की सुपर मॉडल कैंडला जेनर ने एक आयरिश पब में जाकर बार टेंडिंग की। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Kendall Jenner bartending Viral Video: अमेरिकी सुपर मॉडल  कैंडला जेनर Kendall Jenner का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इस बार Kendall Jenner ने अपनी मॉडलिंग के लिए नहीं, बल्कि बार टेंडिंग के चलते अपने फैंस को दीवाना बना दिया है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैंडला एक आयरिश पब में बार टेंडिंग करती नजर आ रही है। कुछ ही वक्त में ये वीडियो काफी लोकप्रिय हो गया है। 

वीडियो बनाने उमड़े फैंस
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @kendalljbrs अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में कैप्शन दिया गया है 'फरवरी 06, 2024: कैंडला जेनर टसकालूसा के एक इनिसफ्री आयरिन पब बार में।' वायरल वीडियो में जेनर बार टेंडिंग करती नजर आ रही है। इस दौरान उनके फैंस बार टेंडिंग करते हुए वीडियो बनाने के लिए उमड़ पड़े हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि जेनर कस्टमर्स को ड्रिंक सर्व करने की तैयारी कर रही हैं और उन्हें अपने हाथों से दे रही हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उनका वीडियो बनाते दिख रहे हैं। 

ब्रांड प्रमोशन के लिए पहुंची थीं
जेनर की इस सरप्राइज़ मीट को 818 ने स्पॉंसर किया था जो कि एक टकीला ब्रांड है, जिससे हाल ही में जेनर जुड़ी हैं। वे इस ब्रांड का प्रमोशन करने के लिए ही पब में पहुंची थीं। वीडियो में जेनर ड्रिंक सर्व करने के साथ कस्टमर्स से बात भी करते हुए दिखाई दी थीं। 

बार में उमड़ी भीड़
लोगों को जैसे ही पता लगा कि सुपर मॉडल जेनर बार टेंडिंग कर रही हैं तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ बार में उमड़ पड़ी। इस दौरान कुछ लोग जेनर की एक झलक देखने की जद्दोजहद करते दिखे तो कुछ लोगों ने मोबाइल से बार टेंडिंग के वीडियो बनाए। इस दौरान लोगों में जेनर के हाथों से ड्रिंक लेने की होड़ भी लगी। 

5379487