Logo
election banner
Hapur SP Video : उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जब एसपी अधिक पार्किंग शुल्क वसूलने पर प्रश्न पूछता है तो कर्मचारी उन्हें कायदे में रहने की सलाह देता है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। 

Hapur SP Video : हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा शनिवार को तीर्थ क्षेत्र गढ़मुक्तेश्वर ब्रजघाट पर सिविल ड्रेस में पहुंचे थे। उन्होंने पार्किंग में अपनी कार को पार्क किया। रसीद कटवाई जिसमें 53 रुपए लिखे थे, लेकिन जब एसपी के ड्राइवर ने 100 रुपए दिए तो कर्मचारी ने 60 रुपए काट लिए। इसके बाद 7 रुपए का पूछा तो ठेकेदार के आदमी ने कहा कि इतने पैसे ही लगेंगे। आप कायदे में रहो। जवाब में एसपी ने कहा- ठीक है भैय्या, कायदे में ही रहेंगे। यह पूरी घटना कार में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। 

दरअसल, एसपी आम आदमी बनकर सिविल ड्रेस में मंदिर की व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे लेकिन वहां इस तरह की व्यवस्था मिलने के बाद उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, संबंधित कर्मचारी को पुलिस की हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

1.23 मिनट का वीडियो सचिन गुप्ता (@SachinGuptaUP) नाम के X हैंडल से 24 फरवरी को पोस्ट किया गया। कैप्शन में दावा किया गया कि IPS अभिषेक वर्मा हापुड़ जिले के SP हैं। आज वे प्राइवेट कार में ड्राइवर के बगल में बैठकर ब्रजघाट पहुंच गए। पार्किंग रसीद पर 53 रुपये लिखे थे, लेकिन वसूले 60 रुपये गए। ठेकेदार के आदमी ने IPS ऑफिर से कहा- 'कायदे में चलो।' फिलहाल पार्किंगकर्मी पुलिस कस्टडी में है।

5379487