Logo
election banner
Viral Video: ओडिशा के ढेंकनाल में जोरांडा रोड स्थित रेलवे स्टेशन पर बुधवार को एक ट्रेन के इंजन में आग लग गई। अचानक से लगी आग ने कुछ ही देर में पूरे इंजन में फैल गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Viral Video: ओडिशा के ढेंकनाल में जोरांडा रोड स्थित रेलवे स्टेशन पर बुधवार को एक ट्रेन के इंजन में आग लग गई। अचानक से लगी आग ने कुछ ही देर में पूरे इंजन में फैल गई। आग की लपटों को देखते ही रेलवे कर्मियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया गया।

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां
ओडिशा के एक रेल्वे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने ट्रेन के इंजन को अपने जद में ले लिया। आग की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में रेलवे के कर्मचारियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी।


 
कुछ ही मिनटों में आग पर पाया काबू
रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर दमकल की गाड़ियां कुछ ही मिनटों में मौके पर पहुंच गईं। कुछ ही समय में आग में काबू पाने में सफलता पा ली। लेकिन दमकल की गाड़ियों के पहुंचने से पहले ही इंजन वाली बोगी का बड़ा हिस्सा धूं-धूं कर जल चुका था। 

मुआयना करने पहुंचे अधिकारी
घटनास्थल का मुआयना करने रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। दमकल की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं और आसपास लगी आग को बुझाने का काम किया जा रहा है। हालांकि किसी भी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।

5379487