Logo
election banner
Couple Wedding Reel Viral On Instagram : इंस्टाग्राम पर दुल्हा-दुल्हन की एक रील इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इसमें दुल्हा दुल्हन की मांग भर रहा है। लेकिन इसी दौरान उसने एक हरकत ऐसी कर दी जिससे वह यूजर्स के निशाने पर आ गया। वीडियो को देख आप भी हंस उठेंगे। 

Couple Wedding Reel Viral On Instagram : आज के समय इंस्टाग्राम पर रील्स देखने का चलन काफी बढ़ गया है। रील देखने का क्रेज ऐसा हो चला है कि अब काफी कॉमेडी ओरिएंटेड कंटेट बनने लगा है। दुल्हा-दुल्हन की एक रील काफी वायरल हो रही है। जिसमें दुल्हा अपनी दुल्हन की मांग भरता हुए दिखाई दे रहा है। वहीं बैकग्राउंड में विवाह फिल्म का सॉन्ग 'दो अनजाने अजनबी' बज रहा है। लेकिन वीडियो के वायरल होने की असल वजह यह है कि दुल्हा मांग भरते हुए गाने के बोल गाता दिखाई दे रहा है, जो काफी फनी लग रहा है। इस रील को देखने के बाद लोगों ने हैरानी भरे रिएक्शन दिए हैं। 
 
क्या है 28 सेकंड के वीडियो में...
यह रील 28 सेकंड की है, जिसमें दूल्हा सिंदूर से दुल्हन की मांग भर रहा है। इस दौरान वह कैमरे को देखते हुए विवाह फिल्म के गीत 'दो अनजाने अजनबी' की लिप्सिंग करता है। दुल्हन भी मुस्कुराती है और दूल्हे की ओर देखती है। वहीं परिवार के अन्य सदस्य कपल के पीछे स्टैच्यू की तरह खड़े है। इस दौरान मिस्टर दूल्हा गाने की लाइनों के हिसाब से जोरदार एक्सप्रेशन देता है। उसका यह फिल्मी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शादी का यह वीडियो @rahulroushan नाम के X यूजर ने 14 फरवरी को पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ईश्वर मेरे देश को रील्स से बचा लो। अब तक इस पोस्ट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स, 4 लाख 43 हजार व्यूज और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं।

एक शख्स ने लिखा कि अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों इंडिया ने टिकटॉक को बैन किया। दूसरे ने टिप्पणी की कि कपल गोल्स। तीसरे यूजर ने लिखा - बाराती एकदम स्टैच्यू पोज में खड़े हैं। वहीं अन्य यूजर्स इस क्लिप को देखने के बाद हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे।

5379487