Logo
election banner
Boy Stunt : स्टंटबाज युवक ने सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाई। हवा में हाथ उठाते ही वह बाइक समेत जमीन पर आ गिरा। बाइक भी दूर छिटक गई। इस हादसे में युवक की जान बच गई।

Boy Stunt With Bike On Road : भारत में हर दिन लाखों की संख्या में सड़क हादसे होते हैं। यातायात पुलिस हादसों को रोकने के लिए जागरुकता अभियान चलाती है, लेकिन कुछ लोग इन नियमों धता बताकर अपने मौज-मस्ती में बाइक दौड़ाते नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इसमें एक युवक बाइक पर पूरी रफ्तार में दौड़ा रहा है। यहीं नहीं, युवक बाइक के साथ स्टंटबाजी भी करता दिख रहा है। कुछ पलों के बाद ही युवक बाइक समेत सड़क पर गिर जाता है। इस घटना को पीछे से कोई कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है।  

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल, 1.20 करोड़ लोगों ने देखा 
इंस्टाग्राम पर Karan Bhardwaj नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को अब तक 1 करोड़ 20 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, 3 लाख लोगों ने इसे लाइक कर चुके हैं। वीडियो में युवक लापरवाही से बाइक चला रहा है। वह दोनों हाथों को हैंडल के ऊपर से हटाकर हवा में लहरा देता है। युवक बाइक की सीट पर खड़ा हो जाता है। बाइक बिना किसी कंट्रोल के सड़क पर लहराने लगती है। थोड़ी दूर चलने पर उसका कंट्रोल बाइक से खो जाता है। युवक और बाइक दोनों दूर छिटककर अलग हो जाती है। हादसे को देख कोई भी व्यक्ति डर जाए लेकिन गनीमत है कि हादसे में युवक को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आती है और उसकी जान बच जाती है। 

यूजर ने युवक को लताड़ा 
वीडियो देखने के बाद यूजर ने स्टंटबाज युवक के कारनामे पर जमकर कमेंट किए। उसे जमकर ट्रोल किया। यूजर ने लिखा- ऐसे लोग खुद तो मरते हैं साथ ही दूसरों को भी ले जाते हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- सुधर जाओ भाई, नहीं तो किसी दिन रोड पर ही निपट जाओगे। एक और यूजर ने लिखा- ऊपर वाले ने भी नहीं मारा और पब्लिक ने भी नहीं मारा। 

5379487