Logo
election banner
Bear Playing Harmonica: भालू के हार्मोनिका बजाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भालू को बाजा बजाते देखकर हर कोई हैरान है।

Bear Playing Harmonica: भालू को कभी बाजा बजाते देखा है...ये सवाल आपको हंसने पर मजबूत कर सकता है, लेकिन ये वाजिब है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स भालू को बाजा बजाना सिखा रहा है। वायरल वीडियो क्लिप में पालतू भालू अपने मालिक की नकल करता हुआ हार्मोनिका बजा रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है। 

पालतू भालू अपने मालिक के सिखाए गुर को पूरी तरह से आत्मसात करता दिख रहा है। कहते हैं हिंसक जानवर भी प्यार की भाषा समझते हैं। इस वायरल वीडियो में ऐसा ही कुछ नज़र आ रहा है। 

हार्मोनिका बजा रहा भालू
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @panteleenko_svetlana अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स के हाथों में हार्मोनिका है और वो अपने पालतू भालू के सामने उसे बजा रहा है। इसके बाद शख्स ने हार्मोनिका भालू को दे दिया। जिसे पहले भालू ने कुछ सेकंड तक देखा और उसके बाद मालिक की नकल करते हुए बाजा बजाने लगा। 

इसे भी पढ़ें: समझदारी से बची जान: कमरे में अचानक आ गया तेंदुआ, 12 साल के बच्चे ने दिखाई चतुराई, खूंखार जानवर को दिया चकमा; देखें VIDEO

हार्मोनिका बाजा बजाने का भालू का अंदाज काफी निराला है। अपने मालिक की नकल करने की कोशिश को जो भी देख रहा है वो भालू की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। 

70 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद से लेकर अब तक इसे 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 5 मार्च को पोस्ट किया गया था। वीडियो पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'OMG ये तो अनमोल है, ये अद्भुत है और काफी क्यूट भी।' दूसरे यूजर ने पोस्ट किया 'म्युजिक को लेकर इसमें कितनी क्यूरिसिटी है, ये शानदार है।' एक यूजर ने मजाकिया लहज़े में लिखा 'ये अगला बॉब डायलेन होगा।'

इसे भी पढ़ें: पार्किंग का चार्ज या मुसीबत: बेंगलुरु में 1 घंटे की प्रीमियम पार्किंग के देने पड़ रहे 1000 रुपये, आ सकता है 9 लीटर पेट्रोल

jindal steel
5379487