Logo
election banner
Pakistani Girl Dance Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी महिला का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी महिला एक शादी में बॉलीवुड के सुपर हिट सॉन्ग 'बनठन चली बोलो' पर डांस कर रही है। महिला के डांस मूव्स इतने अच्छे हैं कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ आर्कषित करते हैं। यह वीडियो भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर कभी किसी टीचर का डांस वीडियो वायरल होता है, तो कभी किसी दुल्हन का डांस...। अब इसी लिस्ट में एक और डांस वीडियो शामिल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान के हिट गीत "बनठन चली बोलो" पर डांस कर रही है। महिला के डांस को लोग बार-बार देख रहे हैं। 

लोगों को बेहद पसंद आ रहे इस वीडियो में महिला शानदार ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर स्टेज पर डांस कर रही है। वहीं, महिला के डांस स्टेप्स पर वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर aks_studios_lahore नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अबतक साढ़े 7 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

यूजर ने कमेंट किया कि ये पाकिस्तानी वेडिंग्स का कोरियोग्राफर एक ही होता है क्या ? सब एक जैसा ही डांस करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं इसे बार-बार देखता हूं, आपके स्टेप्स बहुत पसंद हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कि "प्यार करो," चौथे ने लिखा, "खूबसूरत! प्यार हो गया, बहुत अच्छा। 

5379487