Logo
election banner
Korean Girl Eat Indian Food : दुनिया के तमाम देशों में भारतीय खानों को काफी पसंद किया जाता है। कई इंडियन फूड्स के विदेशी भी दिवाने हैं। एक वायरल वीडियो में कोरियन गर्ल भारतीय भोजन दाल-चावल और स्ट्रीट पर मिलने वाली पानी पुरी को खाकर बेहद खुश लग रही है। 

Korean Girl Eat Indian Food : भारतीय भोजन को दुनिया में सबसे अच्छा माना जाता है। खाने को लेकर जितनी वैरायटी हमारे देश में है, उतनी दुनिया के किसी देश में नहीं है। ऐसे में जब भी कोई विदेशी व्यक्ति हमारे यहां के खाने को चखता है तो वह उसकी तारीफ किए बिना नहीं रहता।

भारतीय में सादा भोजन से लेकर स्ट्रीट फूड के लंबी फेहरिस्त है। सब्जी-पूड़ी, रोटी दाल-चावल आमतौर पर खाया जाता है। वहीं, हलवा-पूड़ी भी कई हिस्सों में काफी खाया जाता है। स्ट्रीट फूड में पानी पुरी देश के हर हिस्से में पंसद की जाती है। हर उम्र का व्यक्ति इसे खाता है। हालांकि इसके नाम जगह के अनुसार बदल जाते हैं। इसके अलावा दक्षिण भारत में इडली-सांभर, डोसा, उत्तपम, मेदू वड़ा, जबकि दिल्ली की चाट, तो मुंबई की पाव-भाजी और इंदौर का पोहा भी काफी फेमस खाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diksha Sharma (@spiz_edits)

 

हाल ही में एक कोरियन लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पानी-पूड़ी खा रही है। पानी पुरी का स्वाद चखने के बाद लड़की काफी खुश दिखाई दी। उसका एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वह दक्षिण भारत के किसी रेस्टोरेंट में केले के पत्ते पर दाल-चावल का लुत्फ उठाती दिख रही है। वह पास में बैठे व्यक्ति से पूछ रही है कि दाल-चावल और पापड़ को कैसे खाते हैं। वायरल हो रहा वीडियो मलेशिया के किसी रेस्टोरेंट का है। इसके कैप्शन में लिखा- कोरियन गर्ल ईटिंग इंडियन फूड इन मलेशिया। इस वीडियो को 489k लाइक मिल चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diksha Sharma (@spiz_edits)

दूसरे वीडियो में कोरियन लड़की को एक रेस्टोरेंट में उसके इंडियन दोस्त हाथों से दाल चावल खाना सीखा रहा है, जिसे देखकर लड़की भी हाथों से दाल चावल खाने की कोशिश कर रही है। वहीं, एक अन्य वीडियो में कोरियन गर्ल पानी पुरी के ठेले पर पानी पुरी खाती हुई नजर आ रही है। फुल्की खाने के बाद ये लड़की वेरी टेस्टी बोल रही है। वीडियो पर कैप्शन दिया गया- कोरियन गर्ल ट्राईंग पानी पुरी। इंडियन फूड खाते हुए कोरियन गर्ल के वीडियो को spiz_edit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे बड़ी संख्या में पसंद किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें : ऐसी Maggi खायी है: पानी में उबालकर डाला मसाला, फिर मिला दी Raspberry Ice Cream; दिमाग घुमा देगा बनाने का तरीका

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diksha Sharma (@spiz_edits)


 

5379487