Logo
election banner
वंदे भारत ट्रेन में छोले की सब्जी में पानी मिलने से एक यात्री नाराज हो गया और सब्जी की फोटो क्लिक करके रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग कर कहा- बिना तेल-मसाले का खाना देने के लिए थैंक्यू।  

भारतीय रेल में यात्री के दौरान अक्सर खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठते हैं। लोग रेलवे को इसकी शिकायत भी करते हैं। इन दिनों एक यात्री की शिकायत वायरल हो रही है, जिसमें उसने खराब खाने की फोटो खुद रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग कर दी। दरअसल, युवक को खाने में छोले की सब्जी मिली थी। फोटो में देखा जा सकता है कि सब्जी की पानी ज्यादा नजर आ रहा है। ऐसे सब्जी को देख यात्री नाराज हो गया और उसने रेलमंत्री पर एक्स पर फोटो पोस्ट करते हुए मामले की शिकायत की। युवक तंज कसते हुए कहा कि बिना तेल और मसाले का खाने देने के लिए थैंक्यू। 

एक्स पर कपिल नामक एक यूजर ने ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन में परोसे गए भोजन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। इस पोस्ट को 19 फरवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके पोस्ट पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

लोग यात्री कपिल के पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- यह क्या है? पानीपुरी के पानी में उबले हुए चने। दूसरे यूजर ने कमेंट किया- पहले मुझे लगा कि यह रसगुल्ला है, फिर जब मैंने जूम इन किया तो देखा कि यह तो छोले हैं। तीसरे यूजर ने कहा- ये तो दिखने में ही भयानक लग रहा है। एक महिला ने लिखा- आज कल हार्ट अटैक के केस ज्यादा हो रहे हैं। ये रेसिपी घर-घर पहुंचनी चाहिए। अश्विनी वैष्णव जी स्वथ्य भारत के लिए आपका योगदान।

इसे भी पढ़ें : लो जी... अब मशीन से निकालें मटर के दाने, Video देख लोग बोले- आलस की हद हो गई 

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- लेकिन, बाकी छोले कहां हैं? गोवा गए एक दोस्त ने कहा कि रेलवे पानी के सूप में छोले परोस रहा है। कमेंट के रिप्लाई में कपिल ने लिखा- एक वयस्क के लिए पानी की दैनिक आवश्यकता के साथ छोले। बता दें कि कपिल के ट्वीट पर अभी तक रेलवे या रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

5379487