Logo
election banner
Vande Bharat Food : वंदे भारत में सफर कर रहे एक शख्स को खाने के साथ फंगस लगा खराब दही परोस दिया गया। युवक ने एक्स पर रेल मंत्री को टैग कर मामले को वायरल कर दिया। अब रेलवे की तरफ से कार्रवाई की बात कही जा रही है। 

Vande Bharat Food : यूं तो वंदे भारत हमारे देश की सबसे अच्छी ट्रेनों में शुमार है। इसे हर ट्रेन में प्राथमिकता दी जाती है। लेकिन बात अगर इसकी अन्य सुविधाओं की की जाए तो यह औसत दर्जे पर ही आकर रूकती है। हाल ही में वंदे भारत में सफर कर रहे यात्री को खाने में खराब दही दिया गया। उसने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव समेत विभाग को फोटो टैग कर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

दरअसल,  हर्षद टोपकर नाम का व्यक्ति देहरादून से आनंद विहार टर्मिनल तक वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहा था। उसका दावा है कि सफर के दौरान उसे जब ट्रेन के कैटरिंग स्टॉफ द्वारा खाना दिया गया तो खाने के साथ दही के पैकेट में फंगस मिली। दही पूरी तरह खराब हो चुका था। शख्स का कहना था कि ऐसा खाना खाकर वह बीमार पड़ जाता। यूजर हर्षद खराब खाने की फोटो रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग की। वहीं, अब पूरे मामले पर रेलवे की तरफ से सफाई आई है।

X के हैंडल @hatopkar से लिखा गया है- एक्जिक्यूटिव क्लास में देहरादून से आनंद विहार टर्मिनल तक की यात्रा कर रहा हूं। अमूल की परोसी गई दही में हरे रंगे का शायद फंगस लगा हुआ नजर आया। वंदे भारत सर्विस से ऐसी उम्मीद नहीं थी। हर्षद का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस पर कॉमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : Viral Video : प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन, फिर नाचने लगा लड़कों का ग्रुप, वीडियो वायरल हुआ तो हो गए ट्रोल 

इस पोस्ट पर रेलवे ने भी कॉमेंट किया है। लिखा- सर प्लीज पीएनआर नंबर और मोबाइल नंबर डायरेक्ट मैसेज में शेयर करें। हर्षद ने भी रिप्लाई में कहा है कि डीएम चेकर किया जाए। दूसरे यूजर ने लिखा है- @IRCTCofficial प्लीज इस मामले को देखो। तीसरे यूजर ने लिखा है- रेलवे का खाना मत खाओ, मैंने भी बंद कर दिया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी रेलवे की कईं ट्रेनों में खाने की घटिया गुणवत्ता होने की खबर आई हैं। 

5379487