Logo
Xiaomi Civi Launch Soon: शाओमी एक नया पावरफुल Civi फोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जो आईफोन को दक्कर देगा! इस अपकमिंग शाओमी फोन में दमदार कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी होगी।

Xiaomi Civi Launch Soon: स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी शाओमी (Xiaomi) लगातार अपने मोबाइल फोन्स में बदलाव कर रहा है। कंपनी हर बार कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे सभी की निगाहें उसके फोन पर टिक जाती है। इन सब के बीच खबर है कि शाओमी जल्द ही बाजार में एक नया पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जो एप्पल के आईफोन को टक्कर देगा। संभावना है कि शाओमी का यह अपकमिंग फोन Xiaomi Civi हो होगा।

यह फोन उन यूजर्स को खूब पसंद आ सकता है जो एक प्रीमियम डिवाइस की तलाश कर रहे हैं। इसमें रील्स क्रिएटर्स के लिए शानदार कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी होगी, जो फोन को ज्यादा समय तक चालू रखती है। आइए इस फोन के अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Xiaomi Civi का टीजर
शाओमी इस फोन को लॉन्च को लेकर टीज करना भी शुरू कर दिया है, जिससे संकेत मिलता है फोन की लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं है। टीजर से इस अपकमिंग डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चलता है।

Xiaomi Civi के स्पेसिफिकेशन
सामने आए विवरण के मुताबिक, Xiaomi Civi में 6.55 इंच बड़ी AMOLED डिस्प्ले है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन से लैस है। कहा गया है कि स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला Xiaomi Civi भारत का पहला फोन होगा। चिपसेट को 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः मात्र ₹2,899 रुपए में मिल रहा 50MP कैमरा वाला धांसू 5G फोन, खरीदने टूट पड़े लोग 

कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा, जो 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर से जुड़ा होगा। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इन कैमरों की मदद से रील्स के लिए हाई क्वालिटी में वीडियो और तस्वीरें कैप्चर किया जा सकेगा।

डिवाइस को पावर देने वाला 4,700mAh की पावरफुल बैटरी हो सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। अंत में आपको बता दें कि, कंपनी ने इस फोन की सटीक नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि भारत में यह Xiaomi Civi 1s के नाम से लॉन्च हो सकता है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487