Logo
election banner
Xiaomi 14 Goes On Sale In India: शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने Xiaomi 14 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो एक प्रीमियम डिवाइस है। यह अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

Xiaomi 14 Goes On Sale In India: शाओमी ने कुछ दिनों पहले भारत में Xiaomi 14 को लॉन्च किया था, जो आज यानी 11 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यह डिवाइस पिछले साल के Xiaomi 13 Pro का सक्सेसर है। यह डिवाइस कई दमादर फीचर्स और शानदार कैमरा सेटअप के साथ आता है। यह फोन कैमरे के मामले में काफी शानदार है और यूजर्स इसमें DSLR जैसा फोटोग्राफी कर सकते हैं। आइए इसकी कीमत, लॉन्च ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Xiaomi 14 की भारत में कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने Xiaomi 14 को भारतीय बाजार में सिंगल- 12GB + 512GB मेमोरी कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 69,999 रुपए है। हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और जेड ग्रीन में आता है। इच्छुक ग्राहक इस फोन को Mi.com, Amazon, Flipkart, Xiaomi Home Stores और पार्टनर रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Xiaomi 14 Launch Offer
ब्रांड शाओमी 14 को खरीदने वाले ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपए की तत्काल छूट दे रहा है। साथ ही चुनिंदा डिवाइस पर 5,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त किया जा सकता है। अगर कोई ग्राहक फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो वे विभिन्न क्रेडिट कार्डों पर 24 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई प्लान्स का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 14 vs iPhone 15: शाओमी ने लॉन्च किया नया 5G फोन, आईफोन 15 को दे रहा जबरदस्त टक्कर, जानें Comparison

इसके अलावा, ग्राहकों को खरीदारी की तारीख से 6 महीने के भीतर एक मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलता है। डिवाइस पर एक वर्ष के के लिए मुफ्त वारंटी, 3 महीने की फ्री YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Xiaomi 14 के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 Mobile Platform Processor से लैस आता है, जिसे 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 6.36 बड़ी स्क्रीन के साथ पावरफुल के लिए 4610 mAh Battery है। कैमरे मोर्चे पर Xiaomi 14 में फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरे हैं, जिसमें तीनों 50 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

5379487