Logo
TCL IPL Special Deals: टीसीएल की साइट पर IPL Special Deals लाइव है। सेल में टीवी, एसी और अन्य डिवाइसेज पर ₹500,490 तक की भारी छूट मिल रही हैं।

TCL IPL Special Deals: क्या आप किसी जबरदस्त ऑनलाइन सेल की तलाश में थे तो आपकी लिए बड़ी खुशखबरी हैं। दिग्गज टेक कंपनी TCL की वेबसाइट पर धमाकेदार IPL Special Deals मिल रही हैं। इस ऑफर के तहत आप एसी, स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन और अन्य कई होम अप्लायंस को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। ऐसे में बिना देरी किए फटाफट इस सेल के बारें विस्तार से जान लेते हैं। तो आइए जानते हैं...

टीसीएल पर आईपीएल सेल कब शुरू होगी?
आपको बता दें, TCL की वेबसाइट पर IPL Special Deals लाइव है। यह सेल 22 मार्च से शुरू हो चुकी है, जो 26 मई तक जारी रहेगी। इस सेल में कस्टमर्स को आईपीएल सीजन के लिए टीवी, एयर कंडीशनर और अन्य होम अप्लायंस को शानदार ऑफ़र के साथ खऱीदने का अवसर मिलेगा।

TCL India Store IPL सेल में कितनी छूट मिल रही है?
TCL की IPLसेल में यूजर्स ताबड़तोड़ डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत LED TV पर यूजर्स ₹12,290 से लेकर ₹500,490 तक की सीधी छूट पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त यदि यूजर्स बड़ी खरीदारी करते हैं, तो उनके लिए 5% का एडिशनल डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा मुफ्त साउंडबार कॉम्प्लीमेंट्री भी ऑफर कर रही हैं।

इसमें आपको 75-इंच C755, 75-इंच P635 Pro, या 75-इंच P635 जैसे बड़े साइज के टीवी खरीदने पर कॉम्प्लीमेंट्री साउंडबार S332W बिल्कुल फ्री मिलेगा, जो आपकी खरीदारी को और भी अधिक मूल्यवान बना देगा। इतना नहीं, नए यूजर्स भी ₹500 की महत्वपूर्ण छूट का आनंद ले सकते हैं।

सेल में इन प्रोडक्ट पर मिल रही गजब छूट 

  • TCL C645 4K QLED गेम मास्टर डॉल्बी विजन गूगल टीवी
  • TCL P635 4K HDR डॉल्बी ऑडियो गूगल टीवी
  • TCL P635 प्रो 4K HDR बेज़ल-लेस फुल स्क्रीन गूगल टीवी
  • TCL C755 4K QD-मिनी एलईडी टीवी
  • TCL 5 स्टार BLDC टेक्नोलॉजी फुली-ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन
  • TCL 1.5 टन TAC18CSD/EV3W3 3 स्टार स्मार्ट वाई-फाई AI अल्ट्रा-इन्वर्टर स्प्लिट AC

टीसीएल की इस आईपीएल सेल ऑफर में कई रोमांचक प्रोडक्ट शामिल हैं। इन्हें आप तगड़े ऑफर के साथ खरीद सकते है।

jindal steel hbm ad
5379487