Logo
election banner
OnePlus Ace 3: वनप्लस ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन एस 3 के डिजाइन से पर्दा हटा दिया है। कंपनी इस धांसू फोन को 4 जनवरी को पेश करने की तैयारी में है।

OnePlus Ace 3: वनप्लस 4 जनवरी, 2024 को चीन में अपने वनप्लस ऐस 3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। लॉन्च की तारीख को लेकर सस्पेंस के बावजूद, वनप्लस ने एक आकर्षक सैंड गोल्ड कलर वैरिएंट का अनावरण करते हुए एक टीजर वीडियो साझा किया है जिससे डिवाइस के डिजाइन का खुलासा होता है।

OnePlus Ace 3 का डिजाइन आया सामने
कंपनी द्वारा पोस्ट किए गए टीजर वीडियो में वनप्लस ऐस 3 के रियर डिजाइन पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें एक राउंड कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। दाईं ओर, वॉल्यूम रॉकर और पावर की है, जबकि बाएं किनारे पर अलर्ट स्लाइडर शामिल है। ऐसा प्रतीत होता है कि ऐस 3 के ऊपरी किनारे पर एक माइक्रोफोन, एक आईआर ब्लास्टर और एक स्पीकर होल है।

टीजर में स्मार्टफोन के फ्रंट डिजाइन का खुलासा नहीं किया गया है। इसके साथ ही अभी तक वनप्लस ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक विवरण प्रदान नहीं किया है। लेकिन, लीक के जरिए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आते रहे हैं।

OnePlus Ace 3: संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस ऐस 3 में 6.78 इंच की कर्व्ड-एज OLED स्क्रीन होगी जो 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। इस फोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आने की संभावना है जो 12 जीबी / 16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स रैम और 256 जीबी / 512 जीबी / 1 टीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज से जुड़ा हो सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन 5,500mAh की  पावरफुल बैटरी के साथ आएगा जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

OnePlus Ace 3
OnePlus Ace 3

कैमरे को लेकर चर्चा है कि इसमें आगे की तरफ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसके बैक पैनल पर तीन कैमरे हो सकते हैं. जिसमें OIS सपोर्ट वाला IMX890 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के सिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और यह ColorOS 14-आधारित एंड्रॉइड 14 पर काम करेगा।

OnePlus Ace 3 की कीमत
कीमत की बात करें तो, फोन को 3,299 युआन (~$460) की शुरुआती कीमत के साथ आने की संभावना है। Ace 3 स्मार्टफोन 23 जनवरी को वैश्विक बाजार में वनप्लस 12 आर (Oneplus 12 r Launch Date) उपनाम के साथ लॉन्च होगा। इवेंट के दौरान वनप्लस 12 (Oneplus 12) के साथ-साथ अन्य प्रोडक्ट्स के भी लॉन्च होने की संभावना है।

5379487