Logo
election banner
boAt Rockerz 450 Headphone: रिलायंस डिजिटल boAt के ईयरबड्स Rockerz 450R पर भारी डिस्काउंट दे रही है। ये ईयरबड्स कुल 15 घंटे तक प्लेबैक देते है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

boAt Rockerz 450 Headphone: अगर आप भी कोई नए हेडफोन खरीदने का प्लान बना रहे है जो सस्ता तथा ब्रांडेड हो, तो boAT Rockerz 450 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। रिलायंस डिजीटल कंपनी इस हेडफोन पर अभी बंपर डिस्काउंट दे रही है जिससे यह आपको आधी से भी कीमत में मिल जायेगा। कंपनी के इस हेडफोन को इस्तेमाल करके यूजर्स को भी काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिसके कारण इसको टॉप रेटिंग भी मिली है। 

boAt Rockerz 450 Headphone के फीचर्स 
बोट कंपनी के हेडफोन को बाजार में काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह सस्ते दामों पर उच्च परफॉर्मेंस वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को बेचता है। कंपनी के इन्हीं हेडफोन में से  boAt Rockerz 450 Headphone एक है। इसकी बाजार में MRP 3,990 हैं जिसपर कंपनी ने 62% का तगड़ा डिस्काउंट दिया है। डिस्काउंट के बाद यह आपको मात्र 1,499 रूपये का पड़ेगा।

इसके अलावा आपको इस हेडफोन पर काफी सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है और क्रेडिट कार्ड पर आपको इसमें अलग से डिस्काउंट भी मिल सकता है। वहीं इसको खरीदने पर आपको स्पॉटिफाई प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

इसमें आपको टोटल 15 घंटो का प्लेटाइम मिलेगा, जिसे चार्ज करने के लिए 3 घंटे का समय देना होगा। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दी रही है। इसके अलावा  इस पर कैश ऑन डिलीवरी और 7  Days Replacement Offer मिलेगा। इस हेडफोन के अंदर ब्लूटूथ के अलावा AUX का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। boAt Rockerz 450 Headphone की बिल्ट क्वालिटी भी काफी मजबूत है और इसकी Frequency रेंज  2.4GHz-2.480GHz है।  

कैसे करें ऑर्डर 
boAt Rockerz 450 Headphone को आप रिलायंस डिजिटल की ऑफिशियल बेवसाइट www.reliancedigital.in पर जाकर खरीद सकते है। यहां आपको हेडफोन से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी। 

5379487