Logo
election banner
SAMSUNG Galaxy F04 Offer Price: 10 हजार रुपए से भी कम कीमत वाला सैमसंग का पावरफुल स्मार्टफोन Galaxy F04 और सस्ता हो गया है। यह स्मार्टफोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर 3500 रुपए की छूट के बाद मात्र 7,999 रुपए में मिल रहा है। डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

SAMSUNG Galaxy F04 Offer Price: नॉर्मल यूज के लिए सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सैमसंग का गेलेक्सी एफ 04 बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह स्मार्टफोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। डिवाइस में कई दमादर फीचर्स मौजूद हैं, जो आपके काम के हो सकते हैं। तो आइए इसकी कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर के साथ इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

SAMSUNG Galaxy F04 मिल रहा है सस्ते में
फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एफ 04 के 4GB+64GB वाला वेरिएंट 3500 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के बाद मात्र 7,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्टेड है। सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड ( Samsung Axis Bank Signature credit card) पर अलग से 2500 रुपए की छूट मिल रही है। हालांकि, इसके लिए कुछ टर्म एंड कंडीशन है, जिसे फॉलो करना जरूरी है। इसके अलावा, सैमसंग के इस फोन को ग्राहक 282 रुपए प्रति महीने की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy F04
SAMSUNG Galaxy F04 Price In India

अंत में, हम आपको सलाह देते हैं कि स्मार्टफोन को खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें। क्योंकि, समय-समय पर ऑफर्स बदलते रहते हैं। ऐसे में डिवाइस की कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है। अब, आइए सैमसंग गैलेक्सी एफ 04 के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः 125 watt चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3 अप्रैल को लॉन्च होगा पावरफुल Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स-कीमत

ऐसे हैं SAMSUNG Galaxy F04 के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन Mediatek Helio P35 Processor द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में आपको 6.5 इंच की बड़ी HD स्क्रीन और 5000mAh की Lithium-Ion Battery है, जो बेहतर बैटरी बैकअप प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः वनप्लस का पावरफुल स्मार्टफोन Ace 3V 21 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

कैमरे की बात करें तो, सैमसंग के इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Realme 12 Pro Plus vs Redmi Note 13 Pro Plus: कीमत लगभग समान, कैमरे और डिस्प्ले में बड़ा अंतर, चूकें तो होगा पछतावा, जानें Comparison
Xiaomi 14 vs iPhone 15: शाओमी या आईफोन?, थोड़ा सा चूकें हो जाएगा नुकसान, इसलिए जानें Comparison

OPPO F25 Pro 5G vs Realme 12 Pro: ओप्पो या रियलमी, किस पर लगाएं दांव? दोनों दमदार, यहां जानें Comparison

5379487