Logo
election banner
Samsung Galaxy Buds FE Discount Offer Price: अमेजन पर सैमसंग का Galaxy Buds FE को 5,500 रुपए सस्ते में लिस्ट किया गया है। कंपनी ने इस बड्स को 9,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया था।

Samsung Galaxy Buds FE Discount Offer Price: सैमसंग ने पिछले साल (अक्टूबर 2023) भारतीय बाजार में अपने गैलेक्सी बड्स FE को लॉन्च किया था। कंपनी ने ईयरबड्स को भारत में 9,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया था। हालांकि, वर्तमान में ये ईयरबड्स मात्र 4,499 रुपए से भी कम में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर अमेजन की साइट पर उपलब्ध है। आइए डिटेल्स जानते हैं।

Samsung Galaxy Buds FE पर भारी छूट
सैमसंग गैलेक्सी बड्स FE वर्तमान में अमेजन पर 7,499 रुपए में बिक रहा है। इसके अलावा, ब्रांड सभी बैंक कार्ड लेनदेन पर ₹3,000 की अतिरिक्त छूट दे रहा है, जिससे ईयरबड्स की कीमत घटकर ₹4,499 हो गई है। अगर आप भी बेहतरीन बास और क्लीन ऑडियो में म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो आप सैमसंग के इस ईयरबड्स को जल्दी से अपना बना सकते हैं।

Samsung Galaxy Buds FE की खासियत
ये ईयरबड्स बेहतरीन बास
 और क्लीन टोन के साथ शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं, जो आपको आस-पास हो रहे शोर को कम करके ऑडियो को क्लीन बनाता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo T2 Pro 5G फोन पर जबरदस्त ऑफर, Flipkart पर बना BESTSELLER, आप भी जल्द करें Order, चेक करें Offers

इतना ही नहीं, फोन पर बात करने के लिए भी Samsung Galaxy Buds FE एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसमें तीन एडवांस माइक्रोफोन सिस्टम और स्मार्ट टेक्नोलॉजी की सुविधा मिलती है, जो कॉलिंग के दौरान बैकग्राउंड नॉइस को कम करता है।

यह भी पढ़ेंः iPhone 15 का 512GB वेरिएंट हुआ 16 हजार सस्ता: Flipkart से 9 मई तक करें Order, जानें Offers

बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करती है कि सिंगल यरबड्स पर 8.5 घंटे तक के प्लेबैक के साथ-साथ चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक की बैटरी बैकअप प्रदान करते हैं। यानी आपको ईयरबड्स को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पडे़गी और सफर के दौरान आप मजे से म्यूजिक का आनंद ले सकेंगे। 

jindal steel Ad
5379487