Logo
election banner
Samsung Galaxy Book 4 Laptop Launched: सैमसंग ने अपने Galaxy Book 4 सीरीज लैपटॉप के बेस मॉडल को लॉन्च किया है, जो 16 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। यहां इसकी कीमत और खासियतों के बारे में बताया गया है।

Samsung Galaxy Book 4 Laptop Launched: सैमसंग ने पिछले महीने गैलेक्सी बुक 4 प्रो 360, गैलेक्सी बुक 4 प्रो और गैलेक्सी बुक 4 360 लैपटॉप का अनावरण किया था। अब, ब्रांड ने इस लाइनप के बेस गैलेक्सी बुक 4 मॉडल को किया है, जो कई दमदार फीचर्स से लैस है। सैमसंग गैलेक्सी बुक 4 में 16 16 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है और यह इंटेल कोर 5/7 प्रोसेसर से लैस आता है। यहां इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी है।

Samsung Galaxy Book 4 के स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी बुक 4 एक पोर्टेबल और हाई परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप है, जो ग्राफिक्स डिजाइनर और गेमर्स के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। साथ ही यह लैपटॉप अपने डिजाइन से भी यूजर्स को आकर्षित करता है। यह मेटल बॉडी में आता है जिसका वजन सिर्फ 1.55 किलोग्राम है।

सैमसंग के इस नए लैपटॉप में 16 इंच FHD डायनामिक AMOLED 2X एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है, जो Intel Core 5 और Core 7 प्रोसेसर के साथ आता है। डिवाइस में स्टोरेज के लिए 16GB तक LPDDR4x रैम और 512GB NVMe SSD भी शामिल है। गैलेक्सी बुक 4 में कीपैड के साथ एक कीबोर्ड, इमर्सिव साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ एडवांस स्टीरियो स्पीकर, एक डुअल ऐरे डिजिटल माइक्रोफोन और स्पष्ट वीडियो कॉल के लिए 720p एचडी कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुआ इंफिनिक्स का नया फोन, स्टोरेज, रैम, बैटरी और डिजाइन का खुलासा, जल्द लॉन्च की उम्मीद

लैपटॉप को पावर देने वाली 54 Wh की पावरफुल बैटरी है, जो 45 W USB टाइप-C एडाप्टर के साथ आता है।। इस सैमसंग के लैपटॉप में आपको HDMI, USB टाइप-C, USB3.2 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, ब्लूटूथ v5.2 और वाई-फाई 6 जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन्स मिलेंगे।

Samsung Galaxy Book 4: कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता
नए लैपटॉप के 8GB रैम और 512GB SSD के साथ कोर 5 मॉडल की कीमत 70,990 रुपए है। जबकि, 16GB रैम वाले Core 7 मॉडल की कीमत 85,990 रुपए है। यह Samsung.com सहित प्रमुख ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स और अन्य चुनिंदा जगहों पर ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः 6000mAh बैटरी, 32 MP सेल्फी कैमरा, भारत में इस दिन लॉन्च होगा Tecno का पावरफुल फोन

जहां तक बात ऑफर्स की है तो, सैमसंग 5000 रुपए का कैशबैक या  4000 रुपये तक का अपग्रेड बोनस जैसे प्रारंभिक लाभ की पेशकश कर रहा है। डिवाइस पर 24 महीने तक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसके अलावा, छात्र 10% की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर्स की पूरी जानकारी कंपनी की आधिकारिक साइट से ले सकते हैं।

5379487