Logo
election banner
Realme GT Neo 6 SE: रियलमी का गेमिंग फोन कल यानी 11 अप्रैल को लॉन्च हो जाएगा। इसमें जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मिलने जा रहे हैं।

Realme GT Neo 6 SE: चीन की टेक कंपनी रियलमी गेम लवर्स के लिए कल यानी 11 अप्रैल को गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। फोन में मुख्य रुप में से 5000mAh की बैटरी और 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 

कंपनी ने फोन को लेकर एक पेज बनाया है, जिस पर फोन की सारी डिटेल्स शेयर की है। आइए हम आपको फोन के स्पेसिफिकेशन बताते हैं। कंपनी ने फोन को सोशल मीडिया पर टीज किया है। फोन को ऑफिशियली ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से प्री-रिजर्वेशन के लिए पेश किया गया है। चीन में सोशल मीडिया पर फोन का टीजर आया, जिसमें बताया गया है कि Realme GT Neo 6 SE में 11 अप्रैल दोपहर में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज क्रिएट किया है, जिसके माध्यम से फोन की डिजाइन और फीचर्स सामने आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: 17 अप्रैल को लॉन्च होगा Samsung का एआई TV, 5000 रुपए से करें प्री-ऑर्डर; कंपनी दे रही हजारों का फायदा

Realme GT Neo 6 SE के स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन में LTPO OLED डिस्प्ले के साथ 1.5k 8T हाई रिजॉल्यूशन दिया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसमें 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है।  डिस्प्ले में विक्टस 2 प्रोटेक्शन गोरिल्ला ग्लास, एआई गेमिंग आई प्रोटेक्शन और अदर एनहेंसमेंट दिए गए हैं। फोन में HDR, गीक परफॉर्मेंस पैनल 2.0, पॉप अप विंडोज और बहुत कुछ मिल रहा है। इसके साथ ही गेमिंग के हीटिंग से बचाने के लिए वीसी कुलिंग सिस्टम दिया गया है। फोन ये पुख्ता करता है कि गेमिंग के दौरान स्मूद चलता है इसके फ्रेम रेट्स में कोई बदलाव नहीं होता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 1 processor के साथ 16GB की रैम भी दी गई है। फोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का OIS Enabled मैन कैमरा मिलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 100W का चार्जिंग स्पोर्ट भी मिलता है। 

हांलाकि फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसकी कीमत पिछले फोन GT Neo 5 SE के सामान हो सकती है। उसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,995 थी। इस फोन की कीमत भी उसके आसपास रह सकती है।  

5379487