Logo
Upcoming Smartphone: रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro की भारत में लॉन्च की पुष्टि कर दी है। साथ ही कंपनी अगले महीने Realme GT 6 फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश कर सकती है। आइए इन दोनों फोन की खासियत जानते हैं।

Upcoming Smartphone: रियलमी के ग्लोबल एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर Realme GT 6 को आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ब्रांड इस फोन को अगले महीने यानी जून 2024 में ग्लोबल मार्केट में पेश कर सकती है। इस बीच, ब्रांड के उपाध्यक्ष Chase Xu ने पुष्टि की है कि भारतीय बाजार को इस साल Realme GT 7 Pro फोन मिलेगा।

Realme GT 7 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च
ब्रांड के उपाध्यक्ष ने कहा है कि रियलमी जीटी 7 प्रो को इस साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि Realme GT 5 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस आया था। इसलिए, यह बहुत संभावना है कि जीटी 7 प्रो में नेक्स्ट जेनरेशन का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC ऑनबोर्ड होगा। कई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि क्वालकॉम इस साल अक्टूबर में SD8G4 चिप का खुलासा करेगा। इससे पता चलता है कि जीटी 7 प्रो भारत में इस साल की आखिरी तिमाही में दस्तक दे सकता है।
हालांकि, Chase Xu ने रियलमी जीटी 7 प्रो की सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

Realme GT 6 जून में हो सकता है लॉन्च
रियलमी ग्लोबल द्वारा जारी टीजर पुष्टि करता है कि Realme GT 6 जल्द ही लॉन्च होगा। संभावना है कि रियलमी इस फोन को वैश्विक बाजार में जून में लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग फोन Snapdragon 8s Gen 3-संचालित Realme GT Neo 6 का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी Realme GT 6 की लॉन्च डेट और कुछ स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः इस सप्ताह लॉन्च होगा लावा का पावरफुल फोन, मिलेगा 50MP कैमरा

स्मार्टप्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी जीटी 6 में "नेक्स्ट एआई" टैगलाइन होगी, जो एआई नाइट विजन, एआई स्मार्ट लूप, एआई स्मार्ट रिमूवल और एआई स्मार्ट सर्च जैसे कुछ एआई-संबंधित कैमरा एनहांसमेंट लाएगी।

5379487