Logo
Realme GT 7 Pro: रियलमी ग्लोबल स्तर पर अपने एक पावरफुल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह अपकमिंग फोन संभवतः Realme GT 7 Pro होगा, जिसे लेकर एक लीक में दावा किया गया है कि यह दुनिया ऐसा पहला फोन होगा जो Snapdragon 8 Gen 4 के साथ आएगा।

Realme GT 7 Pro: Realme के उपाध्यक्ष Chase Xu ने हाल ही में घोषणा की कि कंपनी इस साल के अंत में भारत में GT 7 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम रही है। इस बीच चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Realme GT 7 Pro में आगामी Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट होगा, जो इसे वैश्विक स्तर पर उपलब्ध इस प्रोसेसर वाला पहला स्मार्टफोन बनाएगा।

नए प्रोसेसर के बारे में अफवाह है कि यह परफॉर्मेंस को काफी बढ़ावा देगा, क्वालकॉम ने 4.26GHz तक की पीक क्लॉक स्पीड को टारगेट किया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि क्वालकॉम अक्टूबर में SD8G4 चिप से पर्दा उठाएगा। ऐसे में संकेत मिलता है कि Realme GT 7 Pro इस साल की आखिरी तिमाही में भारत में डेब्यू कर सकता है।

Realme GT 6 फोन की भी जल्द होगी एंट्री
ब्रांड वैश्विक बाजार में Realme GT 6 फोन को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रहा है। फोन के जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें चीन-एक्सक्लूसिव Realme GT Neo 6 के समान स्पेसिफिकेशन होंगे। इसका मतलब है कि Realme GT 6 में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर होगा जिसमें कई AI-संचालित फीचर्स होंगे।

यह संभवतः 1.5k रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले से लैस होगा। इसमें LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की भी उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Motorola का Razr 50 फोन गीकबेंच पर आया सामने, Dimensity SoC और 8GB रैम के साथ जल्द होगा लॉन्च

वर्तमान में हमारे पास इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा विवरण नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट से पर्दा उठा सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

jindal steel hbm ad
5379487