Logo
Realme C61: रियलमी जल्द ही अपने सी 61 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। अब, इसे UniSoc चिपसेट और 6GB रैम के साथ Google Play Console पर स्पॉट किया गया है।

Realme C61: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन Realme C61 को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोन को GCF, NBTC, BIS और FCC सर्टिफिकेशन पहले ही मिल चुके हैं। अब, डिवाइस को Google Play कंसोल सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा होता है।

Realme C61: गूगल प्ले कंसोल पर हुआ स्पॉट
गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Realme C61 को मॉडल नंबर RMX3939 के साथ देखा गया है। स्मार्टफोन के रेंडर में सेंटर-एलाइन पंच-होल कटआउट डिस्प्ले दिखाई देता है। संभावना है कि डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल और 320 dpi स्क्रीन डेंसिटी है। बैक पैनल में ग्रेडिएंट डिजाइन है जिसमें तीन वर्टिकली स्टैक्ड रिंग हैं, जिनमें से दो कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश यूनिट हैं।

यह भी पढ़ेंः 20,000mAh बैटरी वाला Portronics Luxcell Bind 20K Power Bank लॉन्च, जानें कीमत

यह Realme C65 जैसा दिखता है जिसे इस साल मार्च में वियतनाम में लॉन्च किया गया था। हालांकि, कोर स्पेसिफिकेशन से, आने वाला C61, C65 जैसा नहीं लगता है।

Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार, Realme C61 में UniSoC Spreadtrum T612 प्रोसेसर के साथ-साथ Mali G57 GPU होगा। लिस्टिंग से इस बात का भी खुलासा होता है कि फोन 6GB रैम के साथ आएगा। हालांकि, उम्मीद ये भी है कि ब्रांड इसे अन्य रैम ऑप्शन में भी पेश कर सकता है। यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 OS पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः मार्केट में धूम मचाने आ रहे हैं मोटोरोला के तीन पावरफुल फोन, लॉन्च से पहले जानें कीमत और खासियत

FCC के अनुसार, Realme C61 में 5,000mAh की बैटरी यूनिट होने की उम्मीद है। यह LTE, WiFi, ब्लूटूथ, NFC और GPS कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ आएगा। इसका डायमेंशन 167.26 × 76.67 × 7.84mm और वजन 188 ग्राम हो सकता है। कुल मिलाकर कंपनी इस फोन को एक बजट रेंज डिवाइस के तौर पर मार्केट में उतारने की तैयारी में है। फिलहाल कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

jindal steel hbm ad
5379487