Logo
Poco Pad: पोको ने कहा है कि वह 23 मई को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा, जिसमें पोको एफ 6 सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। अब, कंपनी इस इवेंट में एक पावरफुल टैबलेट को भी पेश करने की तैयारी में है।

Poco Pad: शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड पोको 23 मई को एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है। कंपनी ने पहले ही इस इवेंट में Poco F6 Series के Poco F6 और Poco F6 Pro स्मार्टफोन की रिलीज की पुष्टि कर दी है। अब, ब्रांड ने एक नया टेबलेट को लेकर टीजर जारी किया है, जिसे इसी इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके बारे में ज्यादा कुछ विवरण साझा नहीं की है। लेकिन अब आधिकारिक पुष्टि हो गई है कि बाजार में पोका एक पावरफुल और स्टाइलिश टैबलेट आने वाला है और इसे 23 मई को F6 फोन के साथ लॉन्च किया जाएगा। अपकमिंग पोको पैड के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। लेकिन अफवाहें बताती है कि यह रेडमी पैड प्रो का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

Poco Pad
Poco Pad का टीजर इमेज

इसका मतलब है कि इस टैबलेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 12.1-इंच IPS डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। डिवाइस को पावर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट होने की संभावना है। कैमरा स्पेसिफिकेशन भी रेडमी पैड प्रो जैसा होने की उम्मीद है, जिसमें पीछे की तरफ 8MP सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सामने की तरफ 8MP का सेंसर है।

यह भी पढ़ेंः OnePlus 11R की कीमत हुई कम! Amazon से इतने रुपए में करें Order, चेक करें Details

10,000mAh की बैटरी से हो सकता है लैस
रिपोर्ट के मुताबिक, पोको पैड एक स्टाइलस और एक कीबोर्ड केस को भी सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि इसमें ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप होने की संभावना है। टैबलेट में 33W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 10,000mAh की बड़ी बैटरी पैक होने की उम्मीद है।

फिलहाल, हमारे पास पोको पैड से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इसके खासियतों से पर्दा उठा सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

POCO F6 के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

5379487