Logo
Oppo Pad 3: ओप्पो के लेटेस्ट लैपटॉप Oppo Pad 3 जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। ये डिवाइस 67W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, NFC और क्रॉस-डिवाइस फ़ाइल मैनेजमेंट से लैस होगा।

Oppo Pad 3: ओप्पो अपने लेटेस्ट डिवाइस Oppo Pad 3 पर कथित तौर पर काम रहा है। इस लैपटॉप को लेकर Weibo tipster Digital Chat Station ने पिछले महीने के अंत में ओप्पो पैड 3 के मुख्य स्पेसिफिकेसन का खुलासा किया था। इसी कड़ी में अब लीकर ने ओप्पो के आने वाले टैबलेट के बारे में कुछ और जानकारी दी है। उनका दावा है कि ओप्पो पैड 3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। साथ ही इसमें 67W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। चलिए इस अपकमिंग लेपटॉप के लेटेस्ट अपडेट पर एक नजर डाल लेते हैं। 

Oppo Pad 3  के संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Pad 3 3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। यह डिवाइस NFC कॉइल के साथ आएगा और क्रॉस-टर्मिनल फ़ाइल मैनेजमेंट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, यह 5G कनेक्टिविटी शेयर करने, डुअल-सिम कॉल का जवाब देने, SMS प्राप्त करने और बहुत कुछ के लिए कम्युनिकेशन शेयरिंग 2.0 लाता है। कथित तौर पर ये सुविधाएँ ColorOS में एकीकृत हैं। टैबलेट पहले ही 3C सर्टिफिकेशन पास कर चुका है जो 67W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट की पुष्टि करता है।

ओप्पो पैड 3 में 12.1 इंच की LCD स्क्रीन है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 7:5 है। डिस्प्ले पैनल 3000 x x2120 (3K) का रिज़ॉल्यूशन और 304PPI की पिक्सेल डेनसिटी प्रदान करता है। यह 900 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले दूसरी पीढ़ी के ओप्पो स्टाइलस पेन को भी सपोर्ट करेगा।

जैसा कि टिपस्टर ने पहले बताया था, टैबलेट में कुल दो कैमरे हैं - पीछे की तरफ 13MP और आगे की तरफ 8MP का। फ्रंट कैमरा अनलॉक करने के लिए 2D फेशियल रिकग्निशन को सक्षम बनाता है।

स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट को 16GB मेमोरी और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। और सिस्टम 9510 mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा और 67W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। विशेष रूप से, बैटरी क्षमता और चार्जिंग स्पीड ओप्पो पैड 2 के समान ही है। वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस USB 3.2 जनरेशन 1 पोर्ट से लैस होगा।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487