Logo
election banner
Next Gen OnePlus Pad 2: टेक कंपनी वनप्लस अपना जल्द ही Next Gen OnePlus Pad 2 को लॉन्च करने जा रही हैं। यह पैड साल 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Next Gen OnePlus Pad 2: टेक कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना एक नया OnePlus Pad लॉन्च करने जा रही हैं। इस पैड का नाम Next Gen OnePlus Pad 2 है। यह पैड साल 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है। आइए जानते हैं इस पैड में क्या खास फीर्चस तथा स्पेसिफिकेशन है। 

Next Gen OnePlus Pad 2 के फीचर्स 
कंपनी ने अभी इन 
Next Gen OnePlus Pad 2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन खबरों के मुताबिक उम्मीद जताई जा रही हैं कि वनप्लस इस पैड में कई बड़े बदलाव कर सकती है। सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं के मुताबिक इस नए OnePlus Pad में बड़ी बैटरी, ज्यादा स्टोरेज, ब्राइट डिस्प्ले जैसे खास फीचर्स देखने को मिल सकते है। 

Next Gen OnePlus Pad 2 मल्टीटास्किंग यूजर्स के लिए बेहद लाभकारी होगा। यह वनप्लस पैड मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 3.05GHz तक की कॉर्टेक्स-X2 कोर को स्पोर्ट करता है। साथ ही यह पैड हाई-एंड SoC में TSMC N4 (4nm-क्लास) उत्पादन प्रक्रिया से लैस है, जो आर्म के नवीनतम V9 आर्किटेक्चर पर आधारित है। 

 ये भी पढ़ेः-  iPhone 15 पर भारी छूट, ₹13,000 की सीधी बचत, जानें अन्य ऑफर्स 

Next Gen OnePlus Pad 2 की कीमत 
Next Gen OnePlus Pad 2 की भारतीय बाजार में कीमत 40 हजार से कम होने की उम्मीद है। वनप्लस पैड के 8GB/128GB मॉडल की कीमत लगभग 37,999 रुपये होगी। वहीं दूसरे वेरिएंट की कीमत 12GB/256GB स्टोरेज के लिए 39,999 रुपये हो सकती है। टिपस्टर मैक्स जंबोर का दावा है कि वनप्लस Pad 2, 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है यानी कंपनी इसे जुलाई में पेश कर सकती है।

ये भी पढ़ेः- Bulgari ने दुनिया की सबसे पतली घड़ी की लॉन्च, एक सिक्के जितनी है मोटाई, जानें कीमत 

5379487