Logo
election banner
Moto Edge 50 Fusion Launch In India: मोटोरोला जल्द ही भारतीय बाजार में अपने Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। कंपनी इसकी लॉन्च को आधिकारिक एक्स अकाउंट पर टीज किया है। टीजर वीडियो से डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। आइए जानते हैं सबकुछ...

Moto Edge 50 Fusion Launch In India: मोटोरोला ने हाल ही में भारत में एज 50 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो कई दमदार फीचर्स के साथ और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। अब, ऐसा लगता है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा और एज 50 फ्यूजन फोन को लॉन्च कर सकती है। एज 50 अल्ट्रा को पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन मिल चुका है, जबकि एज 50 फ्यूजन के लॉन्च को हाल ही में ब्रांड ने टीज किया है। इससे संकेत मिलता है कि बाजार में जल्द ही दो और पावरफुल फोन आने वाले हैं।

Motorola ने Moto Edge 50 Fusion को किया टीज
टीजर भारतीय बाजार के लिए मार्शमैलो ब्लू (Marshmallow Blue) कलर वेरिएंट में मोटोरोला एज 50 फ्यूजन के आने की पुष्टि करती है। लेकिन इस फोन को पहले ही स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 के साथ यूरोप और मध्य पूर्व देशों के लिए और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1  के साथ लैटिन अमेरिका के लिए पेश किया गया है। ह द्वारा संचालित दो संस्करण हैं। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है भारत में कौन का वर्जन लॉन्च किया जाएगा।

Motorola Moto Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला एज 50 फ्यूजन के स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 वेरिएंट में 6.7 इंच FHD+ P-OLED डिस्प्ले है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। वहीं, Snapdragon 6 Gen 1 वेरिएंट में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है। इसके अलावा, डिवाइस 512 जीबी स्टोरेज के साथ 12GB तक रैम प्रदान करता है। इसमें 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ेंः Samsung के दो पावरफुल Power Bank लॉन्च, स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी होंगे चार्ज, जानें कीमत

कैमरे के मोर्चे पर, फोन में OIS सपोर्ट के साथ सोनी LYT-700C 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैरमा है, जिसे 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड लेंस के साथ जोड़ा गया है। आगे की तरफ इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है। यह एंड्रॉयड 14 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें IP68-रेटेड फ्रेम है जो पानी प्रतिरोधी है।

Motorola Moto Edge 50 Fusion की भारत में कीमत
संभावना है कि भारत में मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की कीमत लगभग ₹25,000 हो सकती है। यह डिवाइस Oneplus Nord CE 4, Nothing Phone (2a) जैसे अन्य स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा।

jindal steel Ad
5379487