Logo
election banner
Jio Down: जियो यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। यूजर्स एक्स पर इसकी शिकायत कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि वे गेम नहीं खेल पा रहे हैं।

Jio Down: जियो के इंटरनेट नेटवर्क को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शिकायत कर रहे हैं। जियो यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। इतना ही नहीं, कुछ Jio यूजर्स का ये भी कहना है कि वे अपने Jio सिम का उपयोग करके कॉल भी नहीं कर पा रहे हैं।

रियल टाइम आउटेज रिपोर्टिंग वेबसाइट Downdetector ने भी जियो नेटवर्क को लेकर मिल रही शिकायतों को कंफर्म किया है। Downdetector के अनुसार, दोपहर 1.50 बजे तक 700 से अधिक लोगों ने Jio इंटरनेट सर्विस को लेकर रिपोर्ट की है, जिनमें से 51 प्रतिशत शिकायतें JioFiber के लिए, 42 प्रतिशत मोबाइल इंटरनेट नेटवर्क के लिए थीं और कॉल के लिए 7 प्रतिशत लोगों ने शिकायत की।

गेम खेलने में भी हो रही दिक्कत
इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने BGMI और Free Fire MAX जैसे गेम खेलने के दौरान आ रही नेटवर्क इश्यू को लेकर शिकायत की है। इतना ही नहीं, कुछ जियो यूजर्स का कहा कहना है कि वे अपने डिवाइस में घंटों तक इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।

हालांकि, Jio की तरफ से यूजर्स की शिकायतों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन डाउनडिटेक्टर पर ग्राफ अभी भी लाल रंग में है, जिसका अर्थ है कि यूजर्स वर्तमान में समस्याओं के बारे में रिपोर्ट कर रहे हैं।

इसके अलावा, टेलीग्राम, स्विगी के साथ-साथ कुछ अन्य एप्लिकेशन भी डाउनडिटेक्टर पर लाल रंग में हैं।

Jio Down: नेटवर्क समस्या को कैसे सॉल्व करें?
अगर आप भी एक जियो यूजर्स हैं और आपको इंटरनेट समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने डिवाइस को रीस्टार्ट करके देख सकते हैं। अगर इसके बावजूद आपके मोबाइल फोन में इंटरेट की समस्याएं आ रही हैं तो आप जियो के कस्टमर केयर से बात करके इस बारे में सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

5379487