Logo
election banner
boAt Power Bank: अगर आप भी अपने बजट में तथा लंबी बैटरी वाला पावर बैंक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल में बोट कंपनी के एक boAt 10000 mAh 22.5 W Power Bank पावर बैंक को लिस्ट किया गया है। यहां हम इसकी कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में जानेंगे।

boAt Power Bank: इन दिनों कई लोग ट्रैवलिंग करते समय स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को चार्ज करने के लिए पावर बैंक जरूर रखते है। अगर आप अक्सर ट्रैवल करते हैं तो आपके पास एक अच्छी बैटरी बैकअप वाला पावर बैंक होना बेहद जरूरी है। अगर आप भी अपने बजट में तथा लंबी बैटरी वाला पावर बैंक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल में बोट कंपनी के एक धांसू पावर बैंक को लिस्ट किया गया है। यह boAt 10000 mAh 22.5 W का पावर बैंक है। यहां हम इसकी कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में जानेंगे। 

boAt 10000 mAh 22.5 W Power Bank की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर बोट का यह पावर बैंक 60% की भारी छूट के साथ मात्र 1,199 रूपए में उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 2,999 रूपए और ऑफर प्राइस 1,199 रूपए है। फ्लिपकार्ट पर इसे 4.3 स्टार की हाइ रेटिंग के साथ यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इसपर कई सारे बैंक ऑफर भी दे रही हैं। 

boat power bank
boat power bank price

boAt 10000 mAh 22.5 W Power Bank के फीचर्स 
फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आने वाला बोट का यह पावरबैंक आपकी हाई पावर बैटरी बैंक की आवश्यकता को पूरा करता है। इस बोट Power Bank में 10000 mAh की क्षमता वाली बैटरी दी गई हैं, जो लिथियम पॉलिमर से बनी है। यूएसबी टाइप सी और टाइप ए कनेक्टर के साथ बोट वायरलेस पावर बैंक चार्जिंग की बढ़िया सुविधा देता है। इस पावर बैंक का वजन 255 g है और ये ट्रिपल पोर्ट आउटपुट से लैस किया गया है। इसके अलावा बोट के इस पावर बैंक में आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही हैं। 

खरीदने का कारण 

  • ब्रांड- बोट 
  • कनेक्टर- यूएसबी टाइप सी और ए 
  • वारंटी- 1 साल 
  • 7 दिन रिटर्न पॉलिसी
  • 1800 रूपए तक की बचत 

ये भी पढ़े- केवल ₹899 में लें 60 घंटे चलने वाले ईयरबड्स, फटाफट करें ऑर्डर

5379487