Logo
election banner
truke F1 Ultra True Wireless Earbuds: अमेजन पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में truke F1 Ultra True Wireless Earbuds ईयरबड्स को भारी डिस्काउंट के साथ देखा गया है। ये ईयरबड्स टोटल 60 घंटे तक प्लेबैक देते हैं।

truke [Just Launched Buds F1 Ultra True Wireless Earbuds: यदि आप भी कम कीमत में लंबी बैटरी वाले वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में एक धांसू वायरलेस ईयरबड्स को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस ईयरबड्स का नाम  truke [Just Launched Buds F1 Ultra True Wireless Earbuds है। ये ईयरबड्स 60 घंटे की टोटल प्लेबैक के साथ आते है। यहां हम इसकी कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में बता रहे है।

truke Wireless Earbuds की कीमत और ऑफर्स
अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल के दौरान ट्रूक के इस ईयरबड्स को 70% छूट के बाद 899 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी ऑफर प्राइस 899 और एमआरपी 2,999 रुपए है। इस ईयरबड्स पर 1 साल की वारंटी भी उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी इस ईयरबड्स को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदने का ऑप्शन दे रही हैं। 

truke earbuds
truke earbuds price

आपको बता दें कि, अमेजन कि ये डिस्काउंट डेज सेल कुछ ही समय के लिए सीमित है। ऐसे में इच्छुक ग्राहक बिना देर किए जल्दी से अमेजन की वेबसाइट पर जाकर truke Wireless Earbuds ईयरबड्स को ऑर्डर कर लें। क्योंकि, ऑफर के खत्म होने के बाद इन ईयरबड्स की कीमत बढ़ भी सकती है।

truke Wireless Earbuds के फीचर्स 
ट्रूक के इस ईयरबड्स की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी का दावा हैं कि ये ईयरबड्स टोटल 60 घंटे की प्लेबैक प्रदान करते है। इसके अलावा इनको 10 मिनट चार्ज करने पर ये 100 मिनट तक का प्लेटाइम देता है। यानी आपको इन ईयरबड्स को बार-बार चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। कॉल पर क्लियर क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए बड्स एफ1 अल्ट्रा को नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी यानि ENC के रूप में डिज़ाइन किया गया है। वहीं truke Wireless Earbuds में 40ms लो लेटेंसी मोड की भी सुविधा है। 

5379487