Logo
election banner
Honor Pad 9 Launch Soon In India: ऑनर जल्द अपने पैड 9 को भारतीय बाजार में पेश कर सकता है। क्योंकि, डिवाइस को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। इस टैबलेट में 8,300mAh बैटरी, 12.1 इंच डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ मिलेगा।

Honor Pad 9 Launch Soon In India: ऑनर अपने पैड 9 को चीन के बाद भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस को अब, BIS सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है, जिसे संकेत मिलता है कि यह भारत में जल्द दस्तक देगा। बीआईएस पर इसे मॉडल नंबर HEY2-W09 के साथ देखा गया है। हालांकि, सर्टिफिकेशन टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स का पता नहीं चलता है, लेकिन चीन में पहले ही लॉन्च होने के कारण इसके बारे में सभी विवरण सामने आ गए हैं।

उम्मीद है कि ऑनर पैड 9 चीनी मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ ही भारत में लॉन्च होगा। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Honor Pad 9 के स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस टैबलेट को चीन में 12.1 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च किया है, जिसका रेजोल्यूशन 2,560 x 1,600 पिक्सल है। यह LED पैनल 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, टैबलेट में पीछे की तरफ एक राउंड कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 13MP सेंसर है, साथ ही 8MP सेल्फी कैमरा भी है। ऑडियो के लिए यह डिवाइस आठ स्पीकर से लैस है। यानी आपको इस टैबलेट में बेहतर साउंड क्वालिटी प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ेंः रोजाना 2GB डेटा के साथ 12 OTT सब्सक्रिप्शन, जियो का ये Plan हर मामले में बेस्ट

हुड के तहत, ऑनर पैड 9 स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,300mAh की बैटरी है, जो बेहतर बैटरी बैकअप प्रदान करती है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से, यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर आधारित मैजिकओएस 7.2 पर काम करता है।

चीन में ऑनर पैड 9 को कुल तीन कलर ऑप्शन- एज़्योर, व्हाइट और ग्रे में लॉन्च किया गया है।

भारत में कब होगा लॉन्च?
फिलहाल, कंपनी ने आधिकारिक  तौर पर ऑनर पैड 9 को भारतीय बाजार में लॉन्च होने की तारीख की पुष्टि नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि डिवाइस जल्द ही दस्तक देगा।

jindal steel Ad
5379487