Logo
election banner
Google Pixel 7 Pro Available With Massive Discount: अपने लिए नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बिना देर किए Google Pixel 7 Pro को ऑर्डर कर लीजिए। 12GB रैम और ट्रिपल कैमरा के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर इस दौरान 21,000 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

Google Pixel 7 Pro Available With Massive Discount: नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप गूगल पिक्सल 7 प्रो को देख सकते हैं। खास बात ये है कि गूगल का यह फोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्टेट है। यह डिवाइस हर परफॉर्मेंस से लेकर कैमरे सहित लगभग सभी मामलों में बेस्ट है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, 12GB रैम के साथ और भी बहुत कुछ है। ऑफर्स और इसके खासियतों की पूरी जानकारी नीचे है।

Google Pixel 7 Pro पर बड़ी छूट
गूगल पिक्सल 7 प्रो को इस दौरान फ्लिपकार्ट पर 21,000 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के बाद 63,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। जबकि, डिवाइस की एमआरपी 84,999 रुपए है। यह कीमत गूगल पिक्सल 7 प्रो के 12 GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा, गूगल के फोन पर एक्सचेंज बोनस, EMI और बैंक डिस्काउंट भी उपलब्ध है, जिसका लाभ लेकर फोन की कीमत और कम की जा सकती है।

Google Pixel 7 Pro
Google Pixel 7 Pro Price In India

बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट कई बैंकों के चुनिंदा कार्ड पर डिस्काउंट दे रहा है। इसमें सबसे बड़ी छूट HDFC Bank Credit Card EMI Transactions पर मिल रही है। ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन करके 3,500 रुपए तक छूट पा सकते हैं। साथ ही ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 51,000 रुपए तक का डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। जहां तक सवाल EMI की है तो आप 10,667 रुपए प्रति महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठाकर डिवाइस को अपने घर ला सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro
Google Pixel 7 Pro Offer

नोटः आपको ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करती है। इसलिए फोन खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर्स की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।

Poco X6 Neo भारत में लॉन्च: धांसू कैमरा, उम्दा फीचर्स और कीमत इतनी कम कि दौड़कर ऑर्डर कर देंगे

Google Pixel 7 Pro के स्पेसिफिकेशन
गूगल का यह स्मार्टफोन Google Tensor G2 Processor, 4926 mAh Battery और 6.7 inch Quad HD+ Display के साथ आता है। स्मार्टफोन 12GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। कैमरे के मोर्चे पर आपको इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरे के साथ एक 48MP का कैमरा और एक 12MP का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 10.8MP का फ्रंट कैमरा है। कुल मिलाकर गूगल पिक्सल 7 प्रो में बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ गेम खेला जा सकता है। साथ ही इसमें हाई क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड और देखा जा सकता है।

jindal steel
5379487