Logo
Electric Hot Water Bag under 500: अमेजन की साइट पर Electric Hot Water बैग को 70% तक के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। हॉट वॉटर बैग पीरियड्स क्रैम्प्स, खेल की चोटों, गर्दन में दर्द, पीठ दर्द, हाइपोथर्मिया आदि जैसी समस्याओं से इंस्टेंट राहत पा प्रदान करते हैं।

Electric Hot Water Bag under 500: महिलाओं को पीरियड्स के दौरान पेट से जुड़ी काफी समस्याएं जैसे पेट दर्द, पेट में मरोड़, पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द, अपच और खराब डाइजेशन होती हैं। आपकी इन्हीं समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आज हम एक ऐसा इलेक्ट्रिक डिवाइस लेकर आए हैं, जो आपकी ऐसी सिचुएशन में मदद कर सकता है। इस डिवाइस का नाम Electric Hot Water Bag है। यह एक जैल और हीटिंग पैड होता है, जिससे आप सिकाई कर सकती हैं। इसके इस्तेमाल से पीरियड्स क्रैम्प्स और दर्द को कम किया जा सकता है। यहां हम इन हॉट वॉटर बैग की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Top-3 Electric Hot Water Bag: कीमत, फीचर्स स्पेसिफिकेशन   
यह सारे इलेक्ट्रिक हॉट वॉटर बैग बेहतरीन परफॉर्म देते हैं। इनकी बिल्ट क्वालिभी भी काफी अच्छी है। इससे सिकाई करने से आपको दर्द के साथ-साथ तनाव से भी राहत मिल सकती हैं। आपको आज हम ऐसे ही टॉप-3 हॉट वॉटर बैग के बारें में बता रहे हैं।  

Electric Hot Water Bag-70% ऑफ 
ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर यह इलेक्ट्रिक हॉट वॉटर बैग 70 प्रतिशत की छूट के बाद मात्र 299 रुपए में मिल रहा है। डब्ल्यू एंड डब्ल्यू टेक इलेक्ट्रिक हॉट वॉटर बैग दर्द, खेल की चोटों, गठिया, गर्दन में दर्द, पीठ दर्द, मांसपेशियों में दर्द, ऐंठन, हाइपोथर्मिया, मोच, बढ़ते दर्द आदि जैसी विभिन्न समस्याओं से इंस्टेंट राहत प्रदान करता है।

कंपनी का दावा हैं कि यह बैग 2 से 3 मिनट में क्विक चार्ज हो जाता है, जिसे लगभग 120 मिनट तक यूज किया जा सकता है। यह पोर्टेबल हीटिंग पैड रैपिड हीटिंग इनोवेशन टेक्नोलॉजी से लैस है, जिसके जरिए आप चाहे काम पर हों, ट्रैवलिंग के दौरान, या घर पर यह आवश्यकता पड़ने पर दर्द से राहत तक आसान पहुंच प्रदान करता है।   

VIVNITS hot water bag electric heating pad hot bags- 70% ऑफ
इस हॉट वॉटर बैग में आपको पानी भरने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस बैग में जैस भरा होता है। इस जैल हीट पैड का उपयोग दर्द से तुरंत राहत प्रदान करने और खेल की चोटों, गठिया, गर्दन में दर्द, पीठ दर्द, मांसपेशियों में दर्द, ऐंठन, हाइपोथर्मिया, मोच, बढ़ते दर्द के इलाज के लिए उपयोगी है। इस बैग को केवल 5 से 10 मिनट का इलेक्ट्रिक चार्ज पर लगभग 120 मिनट तक गर्म यूज किया जा सकता है। यह पोर्टेबल हीटिंग पैड उपयोग में आसान और कम बिजली की खपत करता है। अमेजन पर यह पैड 299 रुपए में मिल रहा है।

ये भी पढ़ेः- Flipkart offers: कूलिंग के मामले में इस कूलर के सामने एसी भी हैं फेल, कीमत ₹6000 से भी कम; अभी चेक करें डील   

Vn care Hot Water Bag Electric Heating Pad- 65% ऑफ 
अमेजन पर Vn care Hot Water बैग 349 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है।  इस पोर्टेबल पैड को आप केवल 5 से 10 मिनट चार्ज पर 120 मिनट तक सिकाई कर सकते हैं। यग बैग काफी लाइट वेट है, जो फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है। 230 Volts की पावर सप्लाई के साथ आप इस हीटिंग बैग को आप मसल्स , जॉइंट सर्कुलेशन आदि के लिए उपयोग कर सकते हैं। 
 

ये भी पढ़ेः- वाह! मात्र ₹899 में मिल रहे ₹3000 वाले ईयरबड्स, अमेजन पर खरीदने टूट पडे़ लोग  

5379487