Logo
Wireless ear buds under 1000: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में beatXP Wave XPods Bluetooth True Wireless ईयरबड्स 77% के धांसू डिस्कांउट के साथ केवल 899 रुपए में मिल रहे है। ये बड्स टोटल 50 घंटे का प्लेटाइम देते हैं।

Wireless ear buds under 1000: म्यूजिक लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं। अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में beatXP Wave XPods Bluetooth True Wireless ear buds को 77 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ देखा गया है। यह बड्स 40ms Low Latency Mode for Gaming और 50 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। इन बड्स में टच कंट्रोल, वॉटर रेजिस्टेंस, ब्लूटूथ कनेक्टिवी के लिए कई खास सुविधाएं मिलती हैं। खास बात है कि इन ट्रू वायरलेस बड्स की कीमत 1 हजार रुपए से भी कम है। यहां हम इनकी कीमत और स्पीसिफिकेशन के बारें में विस्तार से बता रहे हैं।   

beatXP Wave XPods Bluetooth True Wireless ear buds की कीमत
beatXP Wave XPods ब्लूटूथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पर 77 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र 899 रुपए में मिल रहे है। जबकि इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 3,899 रुपए है। इस प्रकार आप इन्हें खरीद कर 3000 रुपए तक की तगड़ी बचत कर सकते हैं। इच्छुक ग्राहक इन बड्स को अमेजन की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। 

beatXP Wave XPods Bluetooth True Wireless ear buds के स्पेसिफिकेशन 
beatXP के यह ईयरपॉड्स 50 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। इन बड्स में आपको क्लीयर क़ॉलिंग और आनंनदायक म्यूजिक सुनने के लिए क्वाड माइक और ENC फीचर्स का उपयोग किया गया है। इन बड्स में BT v5.3 ब्लूटूथ की सुविधा मिलती है। 

ये भी पढ़ेः- ₹3500 की बचत के साथ samsung galaxy FO4 को सबसे सस्ते में खरीदनें का मौका, इस बार चूके तो होगा पछतावा; जल्द करें ऑर्डर 

यह बड्स 40 एमएस लो लेटेंसी और गेमिंग मोड के साथ आते है, जो इन वेव एक्सपॉड्स को गेमिंग के लिए परफेक्ट ईयरबड बनाता है। इनमें साउंड को इमर्सिव बनाने के लिए 11 मिमी ड्राइवर की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इन ईयर बड्स में IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस फीचर की सुविधा भी मिलती हैं। यह बड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करते हैं।  


 

5379487