Logo
Best Air Coolers under 5000: इस आग उगलती गर्मी से सस्ते में निपटने के लिए आज हम आपके लिए 5 बेस्ट एयर कूलर लाएं है। इनकी कीमत 5000 रुपए से भी कम हैं, जिन्हें ऑनलाइन अमेजन से खरीदा जा सकता है।

Best Air Coolers under 5000: इस भीषण गर्मी ने सभी का जीना हराम कर रखा है। ऐसे में क्या आप इस तपती गर्मी से सस्ते में छुटकारा पाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती हैं। आज हम आपके लिए अमेजन से बेस्ट 5 एयर कूलर की लिस्ट लेकर आएं है। इस लिस्ट में सिम्फनी, बजाज, क्रम्पट़ॉन जैसी बड़े ब्रांड के कूलर शामिल है। इन कूलर को काफी सस्ते में खरीदकर गर्मी में ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं। चलिए इन कूलर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में जान लेते हैं।  

Symphony Personal Air Cooler- 30% ऑफ 
सिम्फनी का यह एयर कूलर 27 लीटर की टैंक कैपेसिटी के साथ आता है। यह 10 फीट तक एयर फ्लो कर सकता है। Symphony का यह Personal Air Cooler ड्यूरा पंप के साथ आता है, जो लंबे समय तक चलने का वादा करता है। इसके अलावा आपको इसमें हाई वॉटर कैपेसिटी वाले हनीकॉम्‍ब पैड भी मिलते हैं। इसकी कीमत 4,399 रुपए है। 

Hindware 12L Personal Air cooler- 47% ऑफ 
Hindware का यह पर्सनल Air Cooler 38 लीटर कैपेसिटी और मजबूत प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है। यह कूलर बेहद बेहतरीन कूलिंग प्रदान करता है। इसमें हनी कॉम्ब पैड और एंटीबैक्टीरियल डस्ट फिल्टर लगे हुए है। यह हनी कॉम्ब पैड कमरे के टेम्प्रेचर को कम कर सकते हैं। कंपनी इस कूलर पर 2 साल की वांरटी ऑफर कर रही हैं।  इसकी कीमत मात्र ₹2,899 है। 

Bajaj 25L Personal Air Cooler- 41% ऑफ
बजाज का यह Air Cooler थ्री स्पीड कंट्रोल सेटिंग के साथ इनवर्टर कंपैटिबल के साथ आता है। इसमें आपको 25 लीटर की क्षमता वाला बड़ा टैंक मिलता है। कंपनी का कहना है कि इस Cooler का उपयोग करने से बिजली का बिल भी कम आता है। इसकी कीमत ₹4,359 है। 

Crompton Air Cooler -20% ऑफ 
यह टॉप यूजर रेटिंग में आने वाला एयर कूलर है, जो 20% के डिस्काउंट की खरीद में मिल रहा है। ये आपको 10 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है, जो बढ़िया कूलिंग के साथ बिजली भी बचाता है। इसकी कीमत मात्र ₹3,930 रुपए है। 

HAVAI Nano Personal- 40% ऑफ 
यह एयर Cooler 7 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है, जो 700 क्यूविक फीट पर मिनट की दर से एयर फ्लो करता है। इसकी कीमत मात्र ₹3,590 है। 

ये भी पढ़ेः- Summer Cooler Hacks: एक्सपर्ट्स की इन आसान सीक्रेट टिप्स से कूलर देगा एसी जैसी कूलिंग, अभी करें ट्राय  

jindal steel hbm ad
5379487