Logo
election banner
Aquasure Water Purifier: रिलायंस डिजिटल की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में Aquasure UV Water Purifie को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह Water Filter For Home 2 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं। यहां हम इसकी कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में बता रहे है।

Aquasure Water Purifier: अच्छी सेहत के लिए सिर्फ हेल्दी खाना ही नहीं बल्कि साफ पानी पीना भी बेहद जरूरी होता है क्योंकि हमारा आधा शरीर पानी की वजह से चलता है। घरों में आने वाला नल, बोरवेल और टंकी का पानी साफ-शुध्द और बैक्टीरिया मुक्त नहीं होता है। अगर आप इस पानी का सेवन कर रहे है, तो आप अपनी हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे है। ऐसे में आप गंदे पानी को साफ करने वाले एक्वाश्योर वॉटर प्यूरीफायर का इस्तेमाल करें, जो पानी को शत प्रतिशत साफ करने की क्षमता रखता हैं। 

ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि कौन-सा प्यरीफायर लेना सही रहेगा, जो आपके बजट में हो और पानी को भी अच्छी से फिल्टर कर दें। आपकी इस समस्या का समाधान के लिए हम आपको यहां बता रहें Aquasure UV Water Purifier के बारे में। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट रिलायंस डिजिटल की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में Aquasure UV वॉटर प्यूरीफायर को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। आइए जानते है इसकी कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

Aquasure UV Water Purifier की कीमत और ऑफर्स 
रिलायंस डिजिटल डिस्काउंट डेज सेल के दौरान एक्वाश्योर के इस प्यूरीफर को 16% छूट के बाद 5,490 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी ऑफर प्राइस 5,490 और एमआरपी 6,499 रुपए है। वहीं कंपनी इस प्यूरीफायर को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदने का ऑप्शन दे रही हैं। इसके अलावा, इस Aquasure UV Water Purifier पर 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी उपलब्ध है।

Aquasure Water Purifier
Aquasure Water Purifier price

आपको बता दें कि, रिलायंस डिजिटल डिस्काउंट डेज सेल सीमित समय तक ही चलेगी। ऐसे में इच्छुक ग्राहक बिना देरी किए जल्दी से रिलायंस डिजिटल की साइट्स www.reliancedigital.in पर जाकर ये वॉटर प्यूरीफायर को ऑर्डर कर लें क्योंकि ऑफर के खत्म होने के बाद प्यूरीफायर की कीमत बढ़ भी सकती है।

यह भी पढ़ेंः iPhone 15, Motorola Edge 40 Neo समेत कई टॉप स्मार्टफोन पर तगड़ी छूट, तुरंत करें ऑर्डर 

Aquasure UV Water Purifier के फीचर्स
UV Water प्यूरीफायर एक्वाश्योर कंपनी का ब्रांड है, जिसका दाम भी काफी किफायती हैं। यह Water Filter For Home 2 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं। इसकी लैंप पावर 5000 hour है। साथ ही ये नगर निगम के पानी के लिए सबसे उपयुक्त माने जाते है।

5379487