Logo
Air Cooler under 6K: यदि आप भी एयर कूलर लेने का प्लान कर रहे हैं, तो BAEYE 27L Personal Air Cooler आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। यह कूलर 27 लीटर की टैंक क्षमता के साथ आता है।

Air Cooler under 6000: इन दिनों गर्मी अपने चरम पर हैं। अब बिना कूलर, एसी के दिन निकालना बेहद मुश्किल है। ऐसे में यदि आप भी एक नया कूलर लेने के प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास शानदार ऑफर है। अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में BAEYE 27L Personal Air Cooler को भारी डिस्काउंट के देखा गया है। इसके अलावा आप इस कूलर को नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यहां हम कूलर की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

BAEYE 27L Personal Air Cooler की कीमत 
अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में कूलर की कीमत 9,999 रुपए (एमआरपी) से घटकर मात्र 5,999 रुपए रह गई है। कंपनी इस एयर कूलर पर 40 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस प्रकार आप इस कूलर को सीधे 4000 रुपए तक की बचत पर पा सकते हैं। इसके अलावा आर इस कूलर को 291 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खऱीद सकते हैं। 

BAEYE 27L Personal Air Cooler के स्पेसिफिकेशन
इस एयर कूलर में आपको 27 लीटर की टैंक क्षमता मिलती हैं। इसमें कूलिंग परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए एयर डिलिवरी के साथ ब्लोअर आइस चैम्बर की सुविधा भी मिलती हैं। इसके अलावा कूलर में कूलिंग मीडियम हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड है जो घंटों तक बेहतर और लंबे समय तक कूलिंग प्रदान करता है। कूलर में 4-वे एयर डिफलेक्शन की सुविधा दी गई है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार एयर फ्लो डायरेक्शन को एडजस्ट कर  सकते हैं। इस कूलर को रिमोच से भी कंट्रोल किया जा सकता है। यह कूलर 6 महीने की वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- वाह! ₹1000 की जबरदस्त छूट पर मिल रहे OnePlus के ब्लूटूथ ईयरबड, अमेजन के स्पेशल ऑफर में मची लूट 

5379487