Logo
OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स टोटल 44 घंटे का प्लेटाइम देते हैं।

OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर तगड़ा ऑफर मिल रहा है। आज हम इस सेल से OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds को लेकर आए है, जो जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी कोई बोहतरीन क्वालिटी वाले बड्स लेने का प्लान कर रहे हैं, तो वनप्लस के ये बड्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। चलिए एक नजर इनकी स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds की खूबियां 
वनप्लस के ये ईयरबड 10.4 मिमी + 6 मिमी dynamic डुअल ड्राइवर के साथ आते हैं। इसमें LHDC5.0 ब्लूटूथ कोडेक और हाई रिज़ॉल्यूशन सर्टिफिकेशन डीपर बास के साथ बड्स की साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाता है। इसके अलावा इन बड्स में आपको Sliding Volume Control की सुविधा मिलती हैं। 

ये भी पढ़ेः- गजब ऑफर: 42 हजार की तगड़ी छूट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy Z Flip4 5G फोन, फटाफट करें ऑर्डर 

इन बड्स में 49dB Adaptive Nosie Cancellation फीचर मिलता है, जो बाहरी शोर को कम करके क्लीयर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। यह एक साथ 2 डिवाइस जैसे एंड्रॉइड/आईओएस/विंडोज स्मार्टफोन, टैबलेट या कंप्यूटर से कनेक्ट हो सकता है जो इंस्टेंट और बिना किसी समस्या के डिवाइस स्विचिंग की अनुमति देता है।

अगर बात करें बड्स में बैटरी लाइफ की तो, ये 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग पर एएनसी ऑफ के साथ 7 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करते है और केस के साथ यह म देते हैं। इसमें आपको Dust और  water रेजिस्टेंस के लिए IP55 rating की सुविधा भी मिलती हैं। 

OnePlus Buds 3 in Ear TWS Bluetooth Earbuds की कीमत 
अमेजन पर इस समय यह बड्स 15 प्रतिशत की छूट के साथ 5,499 रुपए में मिल रहे हैं। जबकि इनका ओरिजनल प्राइस 6,499 रुपए हैं। इस प्रकार आप इन बड्स को सीधे 1000 रुपए की बचत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन बड्स को 267 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।  


 


 

5379487