Logo
Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch: अमेजन पर Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling स्मार्टवॉच 17 हजार रुपए की तगड़ी छूट के साथ मिल रही हैं। यह घड़ी IP67 जल प्रतिरोधी और 400mAh बैटरी के साथ आती हैं।

Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch: अमेजन पर फायर बोल्ट की न्यूली लॉन्च Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ देखा गया है। यह वॉच 4जी वीओएलटीई कॉलिंग, 2.02” डिस्प्ले और 400mAh पावर फुल बैटरी के साथ आती हैं। हम यहां इस घड़ी की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch की कीमत औऱ ऑफर्स 
इस समय अमेजन पर यह स्मार्टवॉच 85 प्रतिशत की भारी छूट के साथ मात्र 2,999 रुपए में मिल रही हैं। जबकि घड़ी का ओरिजनल प्राइस 19,999 रुपए है। इस प्रकार आप इस घड़ी को सीधे 17 हजार रुपए तक के तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

खास बात है कि यदि आप इस वॉच को Canara Bank Credit Card से खरीदते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाता है। इससे घड़ी की कीमत और भी कम हो जाती हैं। इसके अलावा आप इस डिवाइस को मात्र 145 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Smart Watch के स्पेसिफिकेशन 
नॉइज की यह लेटेस्ट स्मार्ट वॉच 2.02” एचडी डिस्प्ले की साथ आती हैं, जिसे 240*296 के पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ जोड़ा गया है। घड़ी में 4जी वीओएलटीई कॉलिंग की सुविधा मिलती हैं, जिससे आप 4जी नैनो-सिम नेटवर्क पर बिना किसी परेशानी के वॉयस कॉल का आनंद ले सकते हैं। साथ ही डिवाइस में आपको जीपीएस ट्रैकिंग फीचर भी मिलता है। 

इस घड़ी में वॉयस असिस्टेंट और हेल्थ फीचर्स की सुविधा दी गई है। इन हेल्थ फीचर्स में स्लीप ट्रकिंग, हार्ट रेटिंग, ऑक्सीजन लेवल ट्रैक, कदम और अन्य कई खास फीचर्स शामिल है। इन फीचर्स के जरिए आप बिना किसी परेशानी के आसानी से अपनी हेल्थ को ट्रैक कर सकते हैं। 

ये भी पढे़ -  लूट लो! iQoo neo 7pro 5G पर मिल रही 10 हजार की तगड़ी छूट, कैमरा और डिजाइन फिदा हो रहे यूजर्स 

लंबे समय तक चलने के लिए घड़ी में 400mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जिससे आप बार-बार चार्जिंग की टेंशन किए बिना स्मार्टवॉच के फीचर्स का आनंद ले सकते हैं। यह वॉटर प्रूफ स्मार्टवॉच हैं, जिसमें IP67 फीचर का उपयोग किया गया है। इस वॉच में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं। इनमें ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट, ब्लू, ओरेंज और पिंक सहित कई स्ट्रैप शामिल है। 

 

5379487