Logo
election banner
Portable AC: गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये 3 पोर्टेबल एसी एक बेहतर ऑप्शन हो सकते है। यहां इसकी कीमत और खासियतें बता रहे है।

Portable AC: क्या आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए एक नए एसी को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये समय एकदम बढ़िया है। क्योंकि इन दिनों बाजार में एसी, कूलर तथा पंखों पर भारी छूट चल रही हैं। ऐसे में बाजारा में एसी की डिमांड भी बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए हम यहां आपको ऐसे पावरफुल तथा पोर्टेबल एसी के बारे में बताएंगे जो दमदार फीर्चस से लैस है और यह कमरे को मिनटों में शिमला बना देते है। आइए जानते हैं इनके फीचर्स, कीमत तथा ऑफर्स के बारे में डिटेल से।

Blue Star 1 Ton Portable AC- 12% ऑफ 
1 टन की क्षमता वाला यह पोर्टेबल एसी क्रोमा की वेबसाइट पर 33,990 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जबकि इस एसी की एमआरपी 39,000 रूपए है। कंपनी इस पोर्टेबल एसी पर टोटल 12% तक का डिस्काउंट दे रही हैं, जिससे आप सीधे 5,010 रूपए तक की बचत कर सकते है। वहीं इस को एक बार खरीदने पर आप इस पोर्टेबल एसी का कई तरह से उपयोग कर सकते है। 

फीर्चस 
यह एसी 120 वर्गफुट तक के कमरों के लिए एकदम उपयुक्त है। कॉपर कंडेंसर होने के कारण यह अच्छी कूलिंग देगा और इस एसी को रिपेयर कराना भी बेहद आसान है। कंपनी इस एसी पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी दे रही हैं और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी दे रही हैं। वहीं यह एसी पोर्टेबल होने के कारण ज्यादा जगह भी नहीं घेरता है। यही कारण है कि ये एसी काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है।

कैसे करें ऑर्डर 
इस पोटर्बेल एसी को आप क्रोमा की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते है। आपको बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहक बिना देर किए तुरंत क्रोमा से इसे ऑर्डर कर लें। 

Croma 1.5 Ton Portable AC- 12% ऑफ 
1.5 Ton की क्षमता वाला यह पोर्टेबल एसी क्रोमा की वेबसाइट पर 43,990 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस एसी पर टोटल 12% को दे रही है, जिससे आप सीधे 6,010 रूपए की बड़ी बचत कर सकते है। इस पोर्टेबल एसी की एमआरपी 50,000 रूपए और ऑफर प्राइस 43,990 रुपए है। पोर्टेबल होने के कारण इस एसी को आप अपने अनुकूल घर के किसी भी कोने में मूव कर सकते है। 

फीचर्स 
यह एसी 120 वर्गफुट तक के कमरों के लिए एकदम उपयुक्त है। इसमें कॉपर कंडेंसर होने के कारण यह अच्छी कूलिंग देगा और आप इस एसी को आसानी से रिपेयर भी करा सकते है। वहीं कंपनी इस एसी पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी दे रही हैं और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी दे रही हैं। 

कैसे करें ऑर्डर 
इस पोटर्बेल एसी को आप क्रोमा की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते है। आपको बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहक बिना देर किए तुरंत क्रोमा से इसे ऑर्डर कर लें। 

Cruise 1 Ton Portable AC
1 टन की क्षमता वाला यह पोर्टेबल एसी अमेजन की वेबसाइट पर 30,890 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जबकि इस एसी की एमआरपी 40,900 रूपए है। कंपनी इस पोर्टेबल एसी पर टोटल 24% तक का डिस्काउंट दे रही हैं, जिससे आप सीधे 10,010 रूपए तक की बचत कर सकते है। वहीं इसपर कंपनी कई प्रकार के बैंक ऑफर्स भी दे रही है। 

फीर्चस 
यह एसी 90 sq.ft तक के कमरों के लिए एकदम उपयुक्त है। कंपनी इस एसी पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी, 1 साल की पीसीबी पर वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर पर वारंटी दे रही हैं। 

कैसे करें ऑर्डर 
इस पोटर्बेल एसी को आप अमेजन की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते है। आपको बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहक बिना देर किए तुरंत अमेजन से इसे ऑर्डर कर लें। 

5379487