Logo
Siddharth Chaturvedi Ex Muslim Sameer: वीडियो के वायरल होने पर मुस्लिमों में गुस्सा भर गया है। मुस्लिमों के साथ हिंदू धर्म के लोग भी सिद्धार्थ उर्फ समीर की गिरफ्तारी की मांग उठा रहे हैं। देहरादून पुलिस को भी शिकायत टैग की गई है।

Siddharth Chaturvedi Ex Muslim Sameer: सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। जिसमें सिद्धार्थ चतुर्वेदी उर्फ एक्स मुस्लिम समीर नाम के युवक ने कुरान का अपमान किया। उसने कुरान को जला दिया। वीडियो के वायरल होने पर मुस्लिमों में गुस्सा भर गया है। मुस्लिमों के साथ हिंदू धर्म के लोग भी सिद्धार्थ उर्फ समीर की गिरफ्तारी की मांग उठा रहे हैं। देहरादून पुलिस को भी शिकायत टैग की गई है।

क्या है वीडियो में?
वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ चतुर्वेदी उर्फ समीर कहता है-  तुम्हारे कुरान की औकात पता है क्या मेरे सामने? इसके बाद वह कुरान के ऊपर अपने पैर रख देता है और उस पर जूते रगड़ता है। फिर कहता है- दिस औकात ऑफ कुरान इन फ्रंट ऑफ मी एक्स मुस्लिम समीर। आगे वह कुरान की एक आयत पढ़ता है। फिर वह कुरान के दो पन्ने फाड़कर कहता है कि ले कर ले हिफाजत, मैं तेरी कुरान जला रहा हूं। है कोई जॉम्बी जो हिफाजत करने आएगा?

कौन है सिद्धार्थ चतुर्वेदी? 
सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने आरोपी सिद्धार्थ चतुर्वेदी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। उवेद मौज्जम नाम के शख्स ने शख्स ने अपनी पोस्ट में लिखा कि देहरादून पुलिस का मानना है कि समीर उर्फ सिद्धार्थ हरिद्वार, उत्तराखंड का दिख रहा है। ऐसे में सभी से अनुरोध है कि हरिद्वार पुलिस इस पर उचित कानूनी कार्रवाई करे। कुरान और इस्लाम के बारे में कुछ भी आपत्तिजनक सहन नहीं करेंगे। कानून सबके लिए बराबर है। फिर देर क्यों? देहरादून पुलिस ने जवाब में लिखा है कि उस व्यक्ति का पता रुड़की हरिद्वार दिख रहा है। आप इस संबंध में हरिद्वार पुलिस से शिकायत करें। 

जहरा नाम की X यूजर ने सिद्धार्थ चतुर्वेदी के सोशल मीडिया अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मैं ज़हरा कैलीग्राफी कल पूरी टीम के साथ इस खिंज़ीर के खिलाफ पुलिस कंप्लेन करूंगी आप लोग भी अपने अपने शहर में पुलिस कंप्लेन करें। 

बिट्टू शर्मा नाम के X यूजर ने लिखा कि सिद्धार्थ चतुर्वेदी जैसे मानसिक बीमार लोग समाज में रहने लायक नहीं हैं। अगर इसने गीता या रामायण फाड़ी या जलाई होती तो तब भी लोग चुप रहते इसके खिलाफ? किसी भी धर्म का अपमान क्यों हों? इसलिए लिखिए। इसको सज़ा दिलाने के लिए।

5379487