Logo
election banner
Dehradun students Car Accident: उत्तराखंड में शनिवार सुबह 5 बजे मसूरी-देहरादून मार्ग पर स्टूडेंट्स की कार 200 फीट गहरी खाईं में गिर गई। हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई है। जबकि, एक छात्रा दून अस्पातल में भर्ती है।

Dehradun students Car Accident: उत्तराखंड के देहरादून में शनिवार सुबह भीषण एक्सीडेंट हो गया। मसूरी-देहरादून मार्ग पर पानी वाले बैंड के पास सैलानियों की कार 200 फीट गहरी खाईं में गिर गई। हादसे में कार सवार पांच स्टूडेंट्स की मौत हो गई। एक छात्रा घायल है। उसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सड़क हादसे में तीन छात्रों की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। जबकि, तीन लोगों को गंभीर रूप से दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ने दो दम तोड़ दिया है। जबकि, छात्रा नैंसी का उपचार चल रहा है। EMO डॉ नरेश राणा ने बताया कि मृतकों की पहचान अमर राणा, आशुतोष तिवारी, हरद्यांश चंद्रा, दिगांश भाटी और तनु के रूप में हुई।

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर सर्विस एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और खाई में गिरी युवतियों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस की मदद से देहरादून हायर सेंटर पहुंचाया। यहां एक एक लड़की की मौत हो गई, जबकि, दूसरी को उप जिला चिकित्सालय भेजा गया। कार सवार चार लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाए गए।  

आईएमएस कॉलेज से आए थे छात्र 
एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि कार में सात लोग सवार थे। इनमें से 4 लड़के और 2 लड़कियां। सभी देहरादून आईएमएस कॉलेज के छात्र थे और मसूरी घूमने आए थे। 5 की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि नैंसी की हालत गंभीर बताई जा रही है।   

5379487