Logo
election banner
UP Police Paper Leak: यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में STF ने गुरुवार की रात को एक और आरोपी को पकड़ा है। इस आरोपी पर आरोप है कि 18 फरवरी सेकेंड शिफ्ट में होने वाली पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा का पेपर 2 दिन पहले ही आउट कराया गया था।

UP Police Paper Leak: यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में STF ने गुरुवार रात को एक और आरोपी को पकड़ा है। इस आरोपी पर आरोप है कि 18 फरवरी सेकेंड शिफ्ट में होने वाली पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा का पेपर 2 दिन पहले ही आउट कराया गया था। इतना ही नहीं अपने रिसार्ट में करीब 1 हजार बच्चों को बुलाकर एक साथ पेपर पढ़ाया था। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। 

रिसॉर्ट में बनाई गई थी प्लानिंग
UP STF को पुलिस पेपर लीक मामले में बड़ी सफलता मिली है। STF की टीम ने गुरुग्राम से नेचर वैली रिसॉर्ट के मालिक सतीश धनकड़ को अरेस्ट कर लिया है। नेचर वैली रिसॉर्ट में ही 18 फरवरी सेकेंड शिफ्ट में होने वाली पुलिस भर्ती के लिखित परीक्षा का पेपर 2 दिन पहले ही आउट कराया गया था। पेपर लीक की सभी प्लानिंग इसी रिसॉर्ट में की गई थी। रिसॉर्ट में दिल्ली पुलिस का हेड कॉन्स्टेबल, बिहार का डॉक्टर और अन्य शहरों से कई सॉल्वर की टीम पहुंची थी।

आरोपी से की जा रही पूछताछ
मेरठ एसटीएफ यूनिट के एएसपी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक रिसॉर्ट से सतीश धनखड़ को गुरुवार रात अरेस्ट किया गया है। जिसे पुलिस कंकरखेड़ा थाने लाकर पूछताछ कर रही है। यूपी पुलिस के पेपर को इसी रिसॉर्ट में अभ्यर्थियों को बुलाकर पढ़वाया था। पेपर लीक की सभी प्लानिंग भी यहीं से की गई थी। यह रिसॉर्ट 10 बीघा में फैला हुआ है। सतीश खुद इस रिसॉर्ट का मालिक है। जिसे टीम पकड़कर पूछताछ कर रही है।

5379487